15.1 C
New Delhi
Monday, February 6, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

इन दिग्गज सितारों ने ठुकरा दिया था ”पुष्पा” फिल्म का ऑफर,पहले नंबर वाला तो है साउथ फिल्मों का सुपरस्टार

Editorialइन दिग्गज सितारों ने ठुकरा दिया था ''पुष्पा'' फिल्म का ऑफर,पहले नंबर वाला तो है साउथ फिल्मों का सुपरस्टार

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की शानदार एक्टिंग से सजी हुई फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ इन दिनों बड़े पर्दें पर जमकर धमाल मचा रही है और आए दिन ये फिल्म नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. अल्लू अर्जुन की ये फिल्म तमिल,मलयालम,कन्नड़ भाषा के आलावा हिंदी में भी रिलीज की गयी है. ‘पुष्पा’ अल्लू अर्जुन के फ़िल्मी करियर की पहली ऐसी फिल्म है जिसको तेलुगु भाषा के साथ पैन इंडिया ने रिलीज किया है और ये फिल्म 200 करोड़ रूपये के क्लब में भी शामिल हो चुकी है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से दिग्गज सितारों ने काम किया है. अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना फिल्म में मेन लीड में दिखाई दी है. इस फिल्म की सफलता ने फिल्म में काम करने वाले कलाकरों के करियर को अलग ही ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है,लेकिन हर किसी सितारे के बस में ये कामियाबी नहीं लिखी थी. बता दें कि अल्लू अर्जुन से पहले और भी सितारों को पुष्पा फिल्म ऑफर हुई थी,लेकिन उन्होंने किसी ना किसी वजह से इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था. आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने ठुकरा दिया था पुष्पा फिल्म का ऑफर.

4. दिशा पटानी

दिशा पटानी की गिनती बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में की जाती है. आए दिन अपने सोशल अकाउंट पर दिशा अपनी बोल्ड तस्वीरें डालकर लोगों को उनका दीवाना बना देती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी को साउथ की सुपरहिट फिल्म ”पुष्पा” ऑफर हुई थी,लेकिन उन्होंने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था. बताया जाता है कि सामंथा रुथ प्रभु के द्वारा किया गया 3 मिनट का आइटम सांग ‘उ अंटावा’ पहले दिशा को ही ऑफर हुआ था,लेकिन उन्होंने इस आइटम सांग में कोई भी इंट्रेस्ट नहीं दिखाया जिसके बाद सामंथा रुथ प्रभु ने अल्लू अर्जुन के कहने पर इस आइटम सांग को किया. इस आइटम सांग को करने के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने 5 करोड़ रूपये की मोटी फीस वसूल की थी.

Also Read -   ये 3 अभिनेता हैं बॉलीवुड के ‘देसी डांसर नंबर-1’, दर्शकों को खूब भाता है इनका देसी डांस

Source: informalnewz 

3. विजय सेतुपति

”पुष्पा- द राइज” फिल्म में फहाद फासिल के अभिनय को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.”पुष्पा- द राइज” फिल्म में फहाद ने इंस्पेक्टर भंवर सिंह का किरदार निभाया है. वहीं बात की जाए इस फिल्म में उनके द्वारा ली गयी फ़ीस की तो इस फिल्म में काम करने के लिए फहाद ने 3.5 करोड़ रुपये की मोटी रकम वसूल की है. बता दें कि फहाद से पहले ये रोल साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति को ऑफर हुआ था,लेकिन डेट क्लैश की दिक्कत की वजह से विजय सेतुपति ने इस रोल के ऑफर को ठुकरा दिया था. जिसके बाद फहाद ने इंस्पेक्टर भंवर सिंह के रोल को बहुत ही शानदार तरीके से निभाया था.

Source: Times Of India

2. सामंथा रुथ प्रभु

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट सबसे ऊपर आने वाली अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ दिनों से अपने तलाक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं,लेकिन अब सामंथा ”पुष्पा- द राइज” फिल्म में उनके द्वारा किये गए 3 मिनट के आइटम सांग के कारण लोगों के बीच छाई हुई है. इस आइटम सांग में सामंथा रुथ प्रभु बेहद कमाल की लग रही है. बताया जाता है कि फिल्म में आइटम सांग करने के लिए सामंथा रुथ प्रभु को अल्लू अर्जुन ने ही राजी किया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि सामंथा रुथ प्रभु को ”पुष्पा- द राइज” फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के द्वारा प्ले किये गए ”श्री वल्ली” के रोल के लिए सेलेक्ट किया गया था,लेकिन सामंथा रुथ प्रभु ने इस रोल के ऑफर को ठुकरा दिया था. बताया जाता है कि ऐसा सामंथा रुथ प्रभु ने किसी पर्सनल वजह से किया था.

Also Read -   'Love Thy Neighbour': A Tale Of Indian Diplomacy

Source: Navbharat Times

1. महेश बाबू

महेश बाबू की गिनती साउथ के दिग्गज अभिनेताओं में की जाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि पुष्पा-द राइज फिल्म को ठुकराने वाले कलाकारों की लिस्ट में महेश बाबू का नाम सबसे ऊपर आता है. बता दें कि डायरेक्टर सुकुमार की ”पुष्पा द राइज” फिल्म महेश बाबू को सबसे पहले ऑफर हुई थी. बताया जाता है कि महेश बाबू पुष्पा फिल्म के ग्रे शेड्स वाले रोल के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थे और इसी बड़ी वजह के चलते महेश ने इस फिल्म में पुष्पा राज़ का किरदार जो अल्लू अर्जुन ने निभाया है को करने से बिलकुल मना कर दिया था.

Source: Tollywood 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महेश बाबू वैसे रोल से खुद को दूर ही रखना चाहते थे जिनमें उनका लुक पूरी तरह से बदल जाए इसके पीछे वजह ये है कि उनके फैंस अपने फेवरेट एक्टर के गुड लुक को लेकर क्रेज़ी हैं. दरअसल साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ”निजाम” में महेश बाबू ने अपने ऑनस्क्रीन लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया था जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया इसलिए वो पुष्पा फिल्म में काम करके अपने लुक्स के साथ कॉम्प्रोमाइज़ नहीं करना चाहते थे.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles