Priyanka Gandhi: प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना, बोलीं- भारत में चुनाव तो पाकिस्तान की चर्चा क्यों?

0
1818

इन दिनों कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं. एक ओर भारतीय जनता पार्टी ने सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस को जमकर घेरा है तो अब कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का एक वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. बता दें कि बीजेपी के आरोपों के जवाब में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने उल्टा बीजेपी पर ही निशाना साध दिया है. उन्होंने कहा है कि, ‘जब भारत में चुनाव हो रहे हैं तो पाकिस्तान की चर्चा क्यों हो रही है?’

“चुनाव भारत में तो पाकिस्तान की चर्चा क्यों?”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मणिशंकर अय्यर के बयान पर छिड़े विवाद को लेकर प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जमकर प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि, ‘मेरा सवाल है कि ये बयान कब दिया गया था? एक पुराने बयान को आखिर अब क्यों मुद्दा बनाया जा रहा है? जब चुनाव भारत में हो रहे हैं तो पाकिस्तान की बातें क्यों की जा रही है? प्रियंका गांधी ने कहा कि, बीजेपी हर बार चुनाव में हिंदू मुस्लिम से जुड़े मुद्दे उठाती है जिसे जनता परेशान हो चुकी है. जनता महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं पर बात करना चाहती है.

मणिशंकर अय्यर ने क्या कहा था?
आपको बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा है कि, ‘हमें पाकिस्तान को सम्मान देना चाहिए क्योंकि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है…’ बताते चलें कि मणिशंकर अय्यर के इस बयान को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो रही है और कांग्रेस भी बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब दे रही है. बहरहाल, देखना होगा कि आखिर इन टिका-टिप्पणियों का चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here