PM Modi: दिल्ली में विपक्ष पर जमकर गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- ‘परिवारवाद ने युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया…’

0
998

लोकसभा चुनाव का माहौल अब और भी ज्यादा गर्म होता जा रहा है क्योंकि अब सिर्फ दो फेज में मतदान होने बाकी हैं और उसके बाद चुनाव के परिणाम आएंगे. सत्ता पर काबिज होने के लिए सभी दलों की ओर से ताबड़तोड़ रैलियां कर जनता को लुभाने के लिए बड़े-बड़े वादे किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में जनसभा को संबोधित किया, उन्होंने मंच से विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि, परिवारवाद के चलते युवाओं का भविष्य बर्बाद हुआ.

युवाओं को आगे बढ़ाने का चुनाव- PM
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि, ‘ये चुनाव युवाओं को आगे बढ़ाने का चुनाव है. ये मजबूत भारत बनाने का चुनाव है. पीएम मोदी ने कहा कि, मैंने 50 साल पहले घर छोड़ा था तब मुझे नहीं पता था कि एक दिन 140 करोड़ भारतीय ही मेरा परिवार बन जाएंगे. मैं आपके बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए खप रहा हूं. घर का हर मुखिया अपने वारिस के लिए सोचता है मेरा वारिस 140 करोड़ देशवासी हैं. पीएम मोदी ने आगे कहा कि, देश को मजबूत बनाना है इसलिए मजबूत सरकार चाहिए…’

विपक्ष पर कसा तंज
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए तंज कसा और कहा कि, ‘जब तक मोदी नहीं आया तब तक देश के वीर जवानों के मान सम्मान में वॉर मेमोरियल बनाने का महत्व समझ में नहीं आया. देश की सुरक्षा करते-करते करीब 35 हजार पुलिस के जवान शहीद हुए. पुलिस मेमोरियल के लिए देश के पुलिस के शहीद जवानों को 70 साल इंतजार करना पड़ा. पीएम मोदी यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि, ये चुनाव उस सोच को भी हारने का है जिसने वर्षों तक भाई भतीजावाद और परिवारवाद के चलते भारत के युवाओं के भविष्य को बर्बाद कर दिया…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने आगे भी विपक्ष पर तंज कसा, देखना होगा कि आखिर इन सबका चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here