PM Modi: विपक्ष पर जमकर बरसे प्रधानमंत्री मोदी, बोले- ‘विकास में कांग्रेस नहीं कर सकती मोदी का मुकाबला…’

0
584

लोकसभा चुनाव को लेकर तीन चरण के मतदान हो चुके हैं और अब 13 मई को चौथे चरण के लिए वोटिंग हो रही है जिसके लिए राजनीतिक दलों ने ताबड़तोड़ जनसभाएं की थी. वहीं, अब पांचवें चरण के मतदान के लिए जनसभा का दौर और भी तेजी से हो रहा है. राजनीतिक दल के बड़े-बड़े नेता जनसभा के दौरान एक-दूसरे पर निशाना साधने से बिल्कुल नहीं चूक रहे हैं. बता दें कि इसी कड़ी में पीएम मोदी ने महाराष्ट्र में एक रैली को संबोधित किया और मंच से ही विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

“विकास में कांग्रेस मुकाबला नहीं कर सकती”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘कांग्रेस जानती है कि वो विकास में मोदी का मुकाबला नहीं कर सकती इसलिए वो चुनाव में झूठ की फैक्ट्री खोलकर बैठ गए हैं. झूठ फैला कर वोट लेना चाहते हैं. कभी आरक्षण को लेकर, कभी संविधान को लेकर झूठ. कांग्रेस ने आदिवासी भाई-बहनों की कभी परवाह नहीं की. आरक्षण पर कांग्रेस का हाल चोर मचाए शोर जैसा है…’

“आरक्षण किसी धर्म को नहीं देने दूंगा”
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि, ‘जब तक मोदी जिंदा है एससी-एसटी-ओबीसी का आरक्षण किसी धर्म को नहीं देने दूंगा. उन्होंने कहा कि, मैं दायित्व के साथ कहना चाहता हूं कि वंचित का जो अधिकार है मोदी उसका चौकीदार है…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के नंदुरबार में जनसभा को संबोधित करते हुए ये सारी बातें कहीं, देखना होगा कि इन सबका चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है और केंद्र में किसकी सरकार बनती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here