लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां तेज, पीएम मोदी से मिले पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

0
507

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ उनके बेटे रणइंदर सिंह भी मौजूद थे. पीएम मोदी के साथ हुई मुलाकात को पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने काफी अच्छा बताया. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, मुलाकात के दौरान पंजाब के साथ जुड़े अलग-अलग मामलों पर चर्चाएं हुईं. साथ ही राज्य और देश की सुरक्षा के लिए मिलकर काम करने का संकल्प भी लिया.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अहम ये मुलाकात

आपको बता दें कि पीएम मोदी और पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुलाकात को आगामी लोकसभा चुनाव 2024 से जोड़कर देखा जा रहा है. ऐसे में कयास लगाए जा रहें कि बीजेपी अगले चुनाव में पंजाब में अकेले सारी सीटों पर अपने चुनाव चिन्ह पर लड़ने की तैयारी में है.

लोकसभा चुनाव 2024 

मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह विदेश से इलाज करवा कर लौटे हैं. हालांकि, पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह लोकसभा चुनाव 2024  के नजदीक आते हैं राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. वहीं, पीएम मोदी से पूर्व सीएम की इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है कि मुलाकात ऐसे वक्त हुई है जब बीजेपी में संगठनात्मक बदलाव की बात चल रही है.