The Kashmir Files: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर प्रकाश राज ने कहा ऐसा कि अनुपम खेर ने दिया ये तगड़ा जवाब…

0
1120

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर कुछ ना कुछ नई बातें सामने आया ही करते हैं. हालांकि, इतनी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की लेकिन फिल्म को लेकर बातें होना बंद ही नहीं हो रही है. बता दें कि प्रकाश राज ने फिल्म ‘द कश्मीरी फाइल्स’ को लेकर स्टेटमेंट दिया. उन्होंने फिल्म को नॉनसेंस बताया था जिसके जवाब में अनुपम खेर ने अब एक बड़ी बात नहीं है.

अनुपम खेर ने प्रकाश राज को दिया जवाब
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुपम खेर कहते हैं कि, ‘कुछ लोगों को जिंदगी भर झूठ बोलना पड़ता है जबकि कुछ लोग हमेशा सच बोलते हैं. मैं उन एक्टर्स में से हूं जिन्होंने हमेशा सच बोला है. अगर लोग झूठ के दम पर अपनी जिंदगी जीने का फैसला करते हैं तो यह उनकी चॉइस है.’

प्रकाश राज ने क्या कहा था ?
आपको बता दें कि प्रकाश राज ने विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा था कि, ‘ये एक प्रोपेगेंडा फिल्म है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ कुछ सबसे बकवास फिल्मों में से एक है लेकिन हमें अच्छी तरह से पता है कि इसे किसने बनाया है, शर्मनाक. इंटरनेशनल जूरी ने उनके ऊपर थूका है फिर भी वह बेशर्मी पर है.’ बताते चलें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई फिर भी फिल्म का प्रदर्शन अच्छा रहा.