Priyanka Gandhi: ‘बीजेपी के राज में चल रही नाटक-नौटंकी की राजनीति…’, पीएम मोदी पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी

0
5748
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव 2024 में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस एड़ी चोंटी का जोर लगा रही है, लगातार चुनावी जनसभाएं करके बीजेपी पर निशाना साधते हुए पार्टी के कई नेता नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया और एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. बता दें कि प्रियंका गांधी ने छत्तीसगढ़ के जिले राजनंदगांव और बालोद जिले में चुनावी हुंकार भरी.

फाइल फोटो

बीजेपी पर निशाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘पीएम मोदी और बीजेपी नेता बेरोजगारी-महंगाई पर बात नहीं करते. 1200 रुपये में गैस का सिलेंडर खरीदवाया गया है लेकिन चुनाव आने से 2 महीने पहले इसे 400 रुपये कर दिया गया. बीजेपी राज्य में नाटक और नौटंकी की राजनीति चल रही है. बीजेपी नेता घूम-घूम कर कह रहे हैं कि हमें 400 सीटें दीजिए हम संविधान बदल देंगे, प्रधानमंत्री सिर्फ सट्टा चाहते हैं, वो चाहते हैं कि जनता का अधिकार कमजोर और आरक्षण कमजोर हो जाए…’

फाइल फोटो

कांग्रेस सरकार के काम
आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने आगे कांग्रेस सरकार में हुए कार्यों का बखान करते हुए कहा कि, ‘भूपेश सरकार में महिलाओं की गोठान से आमदनी हो रही थी, आज इसे बंद कर दिया गया है. भूपेश बघेल 5 साल तक कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री रहे उन्होंने प्रदेश के काम किया है…’ बताते चलें कि प्रियंका गांधी ने आगे भी कई और बड़ी बातों का बखान किया, उन्होंने ये तक कहा कि इंदिरा गांधी ने कभी दिखावे की राजनीति नहीं की, बहरहाल देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका आगामी लोकसभा चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here