Loksabha Election: पीएम मोदी की जेल वाले बयान पर बिहार में मचा सियासी घमासान! तेजस्वी यादव बोले- ‘एक बार हाथ लगाएं…’

0
5838

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के परिणाम की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे सियासी घमासान देखने को मिल रहा है. जी हां, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव एक्टिव नजर आ रहे हैं. उन्होंने पीएम मोदी के ‘बिहार को लूटने वाले जेल में होंगे’ वाले बयान पर पलटवार किया और कहा कि, ‘पीएम धमकी दे रहे हैं हम भी उन्हें बता दें कि ये बिहार है, झारखंड और दिल्ली नहीं, एक बार हाथ लगाएं… बिहार के लोग गुजरात के लोगों से नहीं डरते हैं. बता दें कि तेजस्वी यादव उन्होंने आगे भी पीएम पर तीखे हमले बोले.

पीएम मोदी ने क्या कहा था?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने काराकाट में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि, ‘एनडीए सरकार बिहार को लूटने वालों को नहीं छोड़ेगी. मैं बिहार के लोगों को गारंटी देता हूं कि जिन्होंने गरीबों को लूटा और नौकरी के बदले उनकी जमीन हथिया ली उन्हें न्याय मिलेगा, उनकी जेल यात्रा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि, बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार नहीं छोड़ेगी, ये मोदी की गारंटी है…’

तेजस्वी यादव का पलटवार
आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के इस बयान पर पलटवार किया और कहा कि, ‘पीएम बिहार आए थे, उम्मीद थी कि 10 साल क्या किया उसका हिसाब देंगे, 5 साल आगे क्या करेंगे इस बारे में बात करेंगे… आप बिहार में हर रहे हो इसलिए 34 साल के बिहारी को धमका रहे हो? आप कहना क्या चाह रहे हो कि तुम हमको चुनाव हरा रहे हो हम तुमको जेल भेजेंगे, ये तो धमकाना हुआ ना… हम भी उनको बता दें कि ये बिहार है, झारखंड या दिल्ली नहीं… एक बार हाथ तो लगाएं…’ बताते चलें कि तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे भी कई मुद्दों पर चर्चा की. बहरहाल, देखना होगा कि आखिर इन सबका चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here