Rahul Gandhi On PM Modi: ‘जो मैंने कहा था पीएम ने उसे खुलेआम कबूला…’, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज

0
12413

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के निजामाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की सत्ताधारी बीआरएस पर निशाना साधा. उन्होंने बीआरएस को भारतीय रिश्तेदार समिति कहकर सभी दलों के साथ रिश्तेदारी रखने का संकेत दिया. बता दें कि इस पर ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम के बयान को आधार बना कर कहा कि दोनों ही दलों बीजेपी-बीआरएस ने तेलंगाना को नुकसान पहुंचाया है.

फाइल फोटो

राहुल गांधी ने पीएम पर साधा निशाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, ‘जो मैंने कहा था आज पीएम मोदी ने उसे खुलेआम कबूल कर दिया. बीआरएस मतलब बीजेपी रिश्तेदार समिति. बीजेपी-बीआरएस की पार्टनरशिप ने पिछले 10 सालों में तेलंगाना को तबाह कर दिया है, लोग समझदार हैं और उनका खेल समझकर इस बार वह इन दोनों को ठुकराकर कांग्रेस की गारंटी वाली सरकार बनाएंगे.

फाइल फोटो

पीएम ने क्या कहा था?
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने तेलंगाना के निजामाबाद में संबोधन करते हुए सुबे के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को लेकर एक बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि, ‘के चंद्रशेखर राव मेरे पास दिल्ली आए थे और कहा था कि वह तेलंगाना की जिम्मेदारी केटीआर बेटे को देना चाहते हैं. उन्होंने एनडीए में शामिल होने की भी इच्छा जाहिर की थी लेकिन मैंने उन्हें एंट्री देने से मना कर दिया…’ हालांकि, पीएम कि बयान पर केटीआर राव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि, ‘पीएम नरेंद्र मोदी के दावे फर्जी हैं, केटीआर ने बताया कि पीएम मोदी पूरी तरह से गढ़ी गई बातें कर रहे हैं…’ बताते चलें कि तेलंगाना में भी विधानसभा के चुनाव होने हैं, देखने वाली बात होगी कि आगामी चुनाव में इन सब वार-पलटवार का कैसा असर होता है.