PM Modi: जनता का भरोसा जीतने के लिए पीएम मोदी के बोल, कहा- ‘लोगों के विश्वास और आशा पर खरा उतरने के लिए राजस्थान सरकार काम करेगी’

0
12404
फाइल फोटो

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री पद की शपथ भजनलाल शर्मा ने ली है. अब राजस्थान में भजनलाल शर्मा की सरकार बन गई है. इसको लेकर पीएम मोदी ने जनता को भरोसा दिलाया है कि राजस्थान सरकार जनता के विश्वास पर खरा उतरेगी. बता दें कि पांच राज्य में हुए विधानसभा चुनावों में से तीन राज्यों में बीजेपी को जीत मिली और बीजेपी ने राजस्थान में भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाया.

फाइल फोटो

पीएम ने क्या कहा?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए कहा कि, ‘राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा को जन्मदिन की बधाई. वर्षों से समर्पित एक पार्टी कार्यकर्ता, उन्होंने राज्य भर में बीजेपी को मजबूत करने के लिए सराहनीय प्रयास किए हैं, जैसे ही वो अपने मुख्यमंत्री पद की यात्रा शुरू कर रहे हैं मैं उन्हें लोगों की आकांक्षाएं पूरा करने के लिए शुभकामनाएं देता हूं…’ बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी ने राजस्थान के दोनों उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा को भी शुभकामनाएं दीं.

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा
आपको बता दें कि राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. इसके साथ ही प्रदेश में दो उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा बनाए गए हैं. वहीं, जब राजस्थान में सीएम पद के नाम के लिए रेस चल रही थी तो भजनलाल शर्मा का नाम ज्यादा प्रकाशित नहीं था लेकिन जब अचानक से भजनलाल शर्मा का नाम सामने आया तो जनता, नेतागण हैरान रह गए. हालांकि, इस दौरान राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नाम प्रकाश में था लेकिन कहा जा रहा है कि वसुंधरा राजे को सीम नहीं बनाने से उनको कहीं ना कहीं बड़ा झटका लगा है. बताते चलें कि राजस्थान की राजनीति की आगामी लोकसभा चुनाव में एक खास भूमिका देखी जा सकती है.