15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

पीएम मोदी का कोच्चि दौरा, विपक्ष को घेरा और डबल इंजन की सरकार को बताया बेहतर

Lok Sabha2024 Electionपीएम मोदी का कोच्चि दौरा, विपक्ष को घेरा और डबल इंजन की सरकार को बताया बेहतर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय यात्रा पर कोच्चि पहुंचे और यहां से जनसभा को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचार समेत विपक्ष को घेरा. बता दें कि नेदुम्बासरी में कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर अपने समर्थकों को संबोधित कर पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, देश में भ्रष्टाचार व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई के कारण राष्ट्रीय राजनीति में नया ध्रुवीकरण हुआ है. कुछ राजनीतिक समूह भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे लोगों को बचाने के लिए एक गुट में संगठित होने का प्रयास कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने किया संबोधित

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने आगे कहा कि हम देख पा रहे हैं कि हम भ्रष्ट व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं, इसलिए राष्ट्रीय राजनीति में एक नया ध्रुवीकरण भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करने वालों को बचाने के लिए कुछ राजनीतिक समूह पर आ गया है.

सबका साथ, सबका वि्श्वास

इसके साथ ही पीएम मोदी ने आगे कहा कि, केरल और भारत के लोगों पर ऐसे समूह के प्रति सजग रहना होगा. पीएम मोदी ने आगे कहा कि राज्य की जनता बीजेपी को नई उम्मीद की नजर से देख रही है क्योंकि वह महसूस करते हैं कि बीजेपी देश में परिवर्तन और विकास के कार्य कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिस भी राज्य में डबल इंजन की सरकार है वहां तेजी से विकास हो रहा है. ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के मंत्र पर चलते हुए बीजेपी सरकार बड़े संकल्पों को सिद्धि में बदल रही है.

Also Read -   Why is Congress losing its ground in India?

लोकसभा चुनाव 2024

बताते चलें कि पीएम मोदी ने कोच्चि की जनता को संबोधित करते हुए विपक्ष को आड़े हाथ लिया. इसके साथ ही पीएम मोदी के कोच्चि दौरे को आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के साथ जोड़ा जा रहा है. पीएम मोदी ने गरीबों को सुविधा, बीमारों को इलाज तथा देश के विकास की बात कर आम जनता को आश्वासन दिया.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles