PM on Opposition: विपक्ष पर पीएम मोदी का कड़ा प्रहार, कहा- ‘एक्शन जरूर होगा, बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे…’

0
3978

लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों कि मेहनत साफ देखने को मिल रही है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी की मेरठ में ‘विजय संकल्प रैली’ हुई जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में हुई रैली से अपना चुनावी शंखनाद किया. बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बिना नाम लिए ही उन पर तंज कसा.

बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे- PM
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेरठ की रैली में पीएम मोदी ने भ्रष्टाचारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘भ्रष्टाचारी कान खोल कर सुन लें, मोदी पर चाहे जितने भी हमले कर लो, ये मोदी है रुकने वाला नहीं है. भ्रष्टाचारी चाहे जितना बड़ा भी क्यों ना हो एक्शन जरूर होगा. पीएम मोदी ने कहा कि मैं अपने देश को भ्रष्टाचारियों से बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहा हूं, इसलिए आज बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे हैं. सुप्रीम कोर्ट से भी उन्हें जमानत नहीं मिल रही है…’

“देश की एकता को कांग्रेस ने तोड़ा”
आपको बता दें कि इस दौरान पीएम ने कांग्रेस और ‘इंडिया’ गठबंधन पर भी निशाना साधा. पीएम ने कहा कि, ‘कांग्रेस और इंडी अलायंस देश की एकता और अखंडता को तोड़ रहे हैं. तमिलनाडु से कुछ किलोमीटर दूरी पर एक टापू द्वीप है और ये द्वीप सुरक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण है. देश आजाद हुआ हमारे पास था लेकिन कांग्रेस ने चार-पांच दशक पहले कह दिया यहां कुछ नहीं होता. मां भारती का एक अंग कांग्रेस ने काट दिया, भारत से अलग कर दिया…’ बताते चलें कि रैली में अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, देखना होगा कि इन सबका आगामी लोकसभा चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here