15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

पीएम मोदी VS सीएम केजरीवाल…2024 के चुनावों में सारी पार्टियों ने झोंकी ताकत, क्या ये होगा नतीजा?

Lok Sabha2024 Electionपीएम मोदी VS सीएम केजरीवाल...2024 के चुनावों में सारी पार्टियों ने झोंकी ताकत, क्या ये होगा नतीजा?

अधिकतर राजनीतिक पार्टियां इन दिनों मिशन 2024 के हार जीत के संग्राम में अटकी हुई हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल साल  2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुख्य दावेदार होंगे, यानी दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इशारों ही इशारों में यह बता दिया है कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल टक्कर दे सकते हैं. इसके अलावा आम आदमी पार्टी के नेता भी इसी तरह के दावे कर रहे हैं.

मिशन 2024 की तैयारियां तेज

आपको बता दें कि इन दिनों राजनीतिक गलियारों में भूचाल की स्थिति है. कभी बिहार में महागठबंधन की नई सरकार को लेकर बातें होती हैं तो कभी मिशन 2024 के लिए राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी कमर कस लेती हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जैसे बड़े नामों को लेकर चर्चाएं तेज हैं तो आम आदमी पार्टी भी अब सक्रिय होती नजर आ रही है.

पंजाब चुनाव से मिला विश्वास

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की जिसके बाद से आम आदमी पार्टी को अपने ऊपर विश्वास होने लगा है कि वह 2024 के मुकाबले भी आसानी से निकाल सकते हैं. फिलहाल, सारी राजनीतिक पार्टियां मिशन 2024 में सफलता पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं, जिसमें बीजेपी के साथ-साथ आप पार्टी का दमखम भी ज्यादा दिख रहा है.

Also Read -   बिहार में राजनीति ने बदली चाल! कुछ घंटे शेष फिर भी इस्तीफा देने को नहीं तैयार विधानसभा स्पीकर, जानिए क्यों?

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles