Rahul Gandhi: ‘झूठ-भ्रष्टाचार की जिस शक्ति के विरुद्ध लड़ रहे, पीएम मोदी उसके मुखौटा…’ राहुल का पीएम पर तंज

0
376

लोकसभा चुनाव से पहले लगातार घमासान देखने को मिल रहा है. एक ओर विपक्षी पार्टी है जो कि सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर हमलावर है तो वहीं बीजेपी भी विपक्षी पार्टियों का मुंहतोड़ जवाब दे रही है. इसी कड़ी में सबसे पहले आपको बताते हैं कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने क्या कहा जिससे बीजेपी भी हमलावर हो गई. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ‘शक्ति के विरुद्ध लड़ाई’ कि उनकी टिप्पणी पर पीएम मोदी के हमले का जवाब देते हुए कहा कि, वो किसी धार्मिक शक्ति के बारे में नहीं बल्कि धर्म, भ्रष्टाचार और झूठ की शक्ति के बारे में बात कर रहे थे.


राहुल गांधी ने साफ की अपनी बात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम पर उनके शब्दों को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया. कांग्रेस नेता ने कहा कि, ‘अधर्म, भ्रष्टाचार और झूठ की जिस शक्ति के विरुद्ध लड़ाई की उन्होंने बात कही थी कि पीएम मोदी उसका मुखौटा हैं. ‘शक्ति’ को चुनावी मुद्दा बनाने के पीएम के इरादों पर राहुल गांधी ने प्रहार करते हुए कह कि उन्होंने एक ऐसी शक्ति की बात की थी जिसने भारत की आवाज के साथ सभी संवैधानिक संस्थाओं को दबोच लिया है और हम इस शक्ति के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहे हैं…’


शक्ति के विरुद्ध राहुल ने क्या कहा था?
आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि, ‘बीजेपी शोर बहुत मचाती है लेकिन उसमें संविधान को बदलने का साहस नहीं है. राहुल गांधी ने कहा था कि कोई सोचता है कि देश एक केंद्र से चलना चाहिए, जहां एक व्यक्ति के पास सारा ज्ञान है. इसके विपरीत हम ये भी सोचते हैं कि शक्ति का विकेंद्रीकरण होना चाहिए और लोगों की आवाज सुनी जानी चाहिए…’ बताते चलें कि राहुल गांधी ने और भी कई मुद्दों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. देखने वाली बात होगी कि इन टिका-टिप्पणियों का आगामी चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here