Congress: ‘पीएम मोदी गुजरात की जनता को भूल गए हैं…’, प्रधानमंत्री पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी

0
4824

लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी और कांग्रेस में आर-पार की लड़ाई देखने को मिल रही है, एक ओर बीजेपी है जो कि ‘अबकी बार एनडीए 400 पार’ का नारा लगाते नहीं थकती तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जो बीजेपी के इस नारे पर जमकर प्रहार करती है. बता दें कि सत्ता पर काबिज होने के लिए कांग्रेस की ओर से जमकर दमखम दिखाया जा रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने गुजरात के बनासकांठा में जनसभा को संबोधित किया है और मंच से ही बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

फाइल फोटो

प्रियंका गांधी ने पीएम पर कसा तंज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘वो लोग मेरे भाई को शहजादा कहते हैं लेकिन मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि ये शहजादे 4000 किलोमीटर पैदल चले हैं. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक, आपकी समस्याओं को सुनने के लिए चले हैं. प्रियंका गांधी ने कहा कि दूसरी तरफ आपके शहंशाह नरेंद्र मोदी हैं जो महलों में रहते हैं…’

फाइल फोटो

“यहां की जनता को पीएम भूल गए”
आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने गुजरात की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘पीएम मोदी अब गुजरात की जनता को नहीं पहचानते हैं. अगर वो गुजरात की जनता से कटे नहीं होते तो यहां से चुनाव क्यों नहीं लड़ रहे हैं? क्योंकि मोदी जी का जो आपसे फायदा निकलना था उन्होंने अपना फायदा निकाल लिया…’ बताते चलें कि प्रियंका गांधी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे बीजेपी पर निशाना साधा. बहरहाल, देखना होगा कि आखिर इन सब टीका-टिप्पणियों का लोकसभा चुनाव के परिणाम पर कैसा असर होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here