PM Modi Nomination: पीएम मोदी ने वाराणसी से तीसरी बार दाखिल किया नामांकन, कई दिग्गज साथ में रहे मौजूद

0
86

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से नामांकन दाखिल कर दिया है. तीसरी बार प्रधानमंत्री वाराणसी से मैदान में उतरे हैं. बता दें कि नामांकन से एक दिन पहले वाराणसी में पीएम मोदी ने भव्य रोड शो भी किया जिसमें सुबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई दिग्गज शामिल रहे. पीएम के रोड शो में लोगों का भारी उत्साह भी देखने को मिला.

PM ने किया नामांकन, ये दिग्गज रहे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट पर 1 जून को मतदान होना है. प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी से चुनावी मैदान में , तीसरी बार उतरे हैं. उन्होंने अपना नामांकन कर दिया है. नामांकन के दौरान पीएम के साथ बीजेपी और एनडीए गठबंधन के कई नेता मौजूद रहे. जी हां, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, चिराग पासवान और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई दिग्गज शामिल हुए. वहीं, नामांकन से पहले पीएम बनारस के दशाश्वमेध घाट गए और उसके बाद काल भैरव के दर्शन किए.

1 जून को मतदान
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट पर 1 जून को मतदान होना है. पीएम अपने संसदीय क्षेत्र से फिर से जीत हासिल करने के लिए पूरी दम भर चुके हैं. यूपी में उन्होंने ताबड़तोड़ प्रचार भी किया है और अब नामांकन पत्र भी दाखिल कर लिया है. वैसे भी बीजेपी का फोकस उत्तर प्रदेश पर रहता ही है क्योंकि उत्तर प्रदेश से बीजेपी को काफी समर्थन मिलता है. बताते चलें कि लोकसभा चुनाव की मतगणना 4 जून को होनी है, देखना होगा कि आखिर चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here