MP Assembly Election: राहुल गांधी पर जमकर हमलावर हुए पीएम मोदी, कहा- ‘मूर्खों के सरदार, किस दुनिया में रहते हो…’

0
6699
फाइल फोटो

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है जिसके लिए बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी पार्टियों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. चुनाव प्रचार भी थम गया है, राज्य में चुनाव प्रसार के लिए बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मोर्चा संभाला तो वहीं कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने जनसभाएं की. बता दें कि पीएम मोदी ने बैतूल में जनसभा को संबोधित किया और वहां पर कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

फाइल फोटो

‘मेड इन‌ चाइना फोन’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कांग्रेस का निशाना साधते हुए राहुल गांधी के ‘मेड इन चाइना फोन’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि, ‘कल कांग्रेस के एक महा ज्ञानी कह रहे थे कि भारत में सब लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है. अरे, मूर्खो के सरदार किस दुनिया में रहते हो! कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है जबकि सच्चाई तो ये है कि आज भारत दुनिया में मोबाइल फोन का सबसे बड़ा दूसरा निर्माता है…

फाइल फोटो

“जहां कांग्रेस आई वहां तबाही लाई”
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि, ‘जैसे-जैसे 17 नवंबर की तारीख पास आ रही है, वैसे-वैसे कांग्रेस के नेताओं के दावों की पोल खुलती जा रही है. आज हमें एमपी से रिपोर्ट मिल रही है कि कांग्रेस ने हार मानकर खुद को भाग्य के भरोसे छोड़ दिया है. कांग्रेस ने मान लिया है कि मोदी की गारंटी के सामने कांग्रेस के झूठे वादे एक पल भी नहीं टिक सकते हैं…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जहां-जहां आई है वहां-वहां तबाही लाई है. बहरहाल, देखना होगा कि आखिर जब मध्यप्रदेश के चुनाव के परिणाम आएंगे तो प्रदेश में किसकी सरकार बनती है.