PM Modi: विपक्षी दलों की बैठक पर पीएम मोदी ने किया प्रहार, कहा- ‘ये विपक्षी दल अपनी दुकान खोलकर हमें रोकना चाहते…’

0
2676

लोकसभा चुनाव 2024 में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. चुनाव से पहले सियासत गरमा गई है और वार-पलटवार का सिलसिला चल रहा है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरू में हुई विपक्षी दलों के महाबैठक पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने इस बैठक को भ्रष्टाचारियों का सम्मेलन बता दिया. बता दें कि उन्होंने पोर्ट ब्लेयर में वीर सावरकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एकीकृत टर्मिनल भवन के उद्घाटन समारोह के दौरान विपक्ष पर जोरदार हमला बोला. पीएम ने कहा कि यह लोग असीमित भ्रष्टाचार करते हैं.

फाइल फोटो

पीएम मोदी का विपक्ष पर वार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, ‘आजादी के 75 सालों में हमारा भारत कहीं से कहीं पहुंच सकता था, हम भारतीयों के सामर्थ्य में कभी कोई कमी नहीं रही लेकिन सामान्य भारतीय के सामर्थ्य के साथ भ्रष्टाचारी और परिवारवादी पार्टियों ने अन्याय किया है. इस मौके पर मुझे अवधी भाषा में लिखी एक कविता की पंक्तियां याद आ रही हैं कि गाइत कुछ है, हाल कुछ है, लेबिल कुछ है, माल कुछ है. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी दल के लोग अपनी दुकान खोलकर हमें रोकना चाहते हैं वो भारत की बदहाली वाले लोग अपनी दुकान खोलकर बैठ गए हैं…’

इन सबके कई चेहरे- पीएम मोदी

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने विपक्ष करारा प्रहार करते हुए आगे और कहा कि, ‘इन सबने कई चेहरे लगा रखे हैं. मुझे गीत याद आ रहा है एक चेहरे पर कई चेहरे लगा लेते हैं. इन्होंने कितने चेहरे लगा रखे हैं. यह लोग खुद को कैमरे के सामने एक दिखाते हैं लेकिन लोग जानते हैं कि पूरे फ्रेम में भ्रष्टाचारी हैं. यह कट्टर भ्रष्टाचारियों का सम्मेलन है…’ बताते चलें कि विपक्षी दलों की बैठक बेंगलुरु में हुई, इससे पहले ये बिहार के पटना में हुई थी. कुल मिलाकर विपक्षी दल आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सत्ताधारी बीजेपी पार्टी को घेरने की तैयारी में हैं. खैर, देखना होगा कि इन बैठकों का, वार-पलटवार का आगामी चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.