PM Modi: भरतपुर में कांग्रेस पर पीएम मोदी ने किया जमकर प्रहार, बोले- ‘गरीबों के लिए मैं जेल जाने को तैयार…’

0
6391

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के भरतपुर में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित किया और मंच से विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान की महिलाओं के विश्वास को चकनाचूर कर दिया है. कांग्रेस जहां-जहां आती है, वहां-वहां आतंकवादी, अपराधी और दबंगई बेलगाम हो जाते हैं. बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि मुफ्त राशन योजना को अगले 5 सालों के लिए बढ़ा दिया गया है.

फाइल फोटो

“जेल भी जाना पड़े तो तैयार”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ‘दिसंबर में मुफ्त राशन योजना समाप्त हो रही है जिसको अगले 5 सालों के लिए बढ़ा दिया गया है. इससे कांग्रेस तिलमिला गई है, नाराज है. कांग्रेस ने मेरे खिलाफ चुनाव आयोग में चिट्ठी दे दी है. कोर्ट जाने की धमकी भी दे रही है लेकिन गरीबों के लिए अगर मोदी को जेल भी जाना पड़े तो तैयार हूं… पीएम ने राजस्थान चुनाव को लेकर कहा कि राजस्थान की संस्कृति की रक्षा के लिए यहां बीजेपी जरूरी है. राजस्थान की जनता कह रही है 3 दिसंबर कांग्रेस छू-मंतर. वहीं, राजस्थान में बीजेपी का संकल्प है कि राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाएंगे…’

“जा पत्तल में खानों, वा में छेद करनो”
आपको बता दें कि अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, ‘ब्रज क्षेत्र में एक बड़ी मशहूर कहावत है कि जा पत्तल में खानों वा में छेद करनो. यहां कांग्रेस ने आपके साथ ऐसा ही किया है. कांग्रेस सरकार की जिम्मेदारी थी कि वह हर नागरिक के जान माल की सुरक्षा करें लेकिन बीते 5 सालों में यहां बहनों-बेटियों, वंचितों और दलितों के साथ सबसे ज्यादा अपराध और जुल्म हुआ है…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में दंगे, पत्थरबाजी ही चलता रहा. बहरहाल, देखना होगा कि आखिर इस भारी घमासान के बीच राजस्थान में किसकी सरकार बनती है.