24.1 C
New Delhi
Friday, December 9, 2022

हेलिकॉप्टर क्रैश से पहले पायलट अनिल सिंह ने आखिरी कॉल पर पत्नी से कही थी ये बातें

Current Newsहेलिकॉप्टर क्रैश से पहले पायलट अनिल सिंह ने आखिरी कॉल पर पत्नी से कही थी ये बातें

मंगलवार को देवभूमि केदारनाथ से आई एक खबर ने सभी को झकझोर दिया था. जी हाँ सुबह सुबह केदारनाथ से से श्रद्धालुओं को लेकर जा रहा हेलीकाप्टर घाटी में क्रैश हो गया जिसके बाद जिसमें पायलट समेत 7 लोगों की जान चली गयी थी. हेलीकाप्टर क्रैश होने की सूचना मिलते ही वहां हडकंप मच गया. बताया जा रहा था कि केदारनाथ में मंगलवार को घना कोहरा छा गया था और हल्की हल्की बर्फ़बारी हो रही थी.

केदारनाथ में हुए हेलिकॉप्टर हादसे की मुख्य वजह खराब मौसम माना जा रहा है. पहाड़ों के बीच में कोहरा घना होने से विजिबिलिटी जीरो हो गयी और लैंडिंग कराते वक्त हेलिकॉप्टर पहाड़ से टकरा गया और हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में मारे गए पायलट अनिल ने एक दिन  पहले ही अपनी पत्नी से बात की थी. उन्होंने पत्नी से कहा था कि बेटी का ख्याल रखना वो बीमार है.

दरअसल 57 साल के अनिल अपने परिवार के साथ 15 साल से मुंबई में रह रहे थे. उनकी पत्नी दिल्ली की रहने वाली हैं और एक बेटी है. पायलट अनिल सिंह की पत्नी पेशे से लेखिका हैं. अनिल ने अभी हाल ही में कुछ समय पहले इस नौकरी को ज्वाइन किया था. अब उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में होगा. पत्नी और बेटी के साथ परिवार के लोग दिल्ली में ही पहुँच गए हैं.

गौरतलब है कि अनिल सिंह की पत्नी आनंदिता पेशे से लेखिका हैं. वो फ़िल्मी स्टोरी लिखती हैं. सोमवार को उनकी पति अनिल से आखिरी बात हुई थी. बेटी बीमार रहती है तो उन्होंने बेटी का ख्याल ही रखने को कहा था और अगले ही दिन वो उड़ान के दौरान हादसे का शिकार हो गये.

Also Read -   82 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गये बांग्ला फिल्म निर्देशक पिनाकी चौधरी,लम्बे समय से गम्भीर बीमारी से जूझ रहे थे

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles