18.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

“कुछ तो शर्म कर लो”अल्लाह को क्या मुँह दिखाओगे,जहीर खान की दिवाली की तस्वीरे देख कट्टरपंथियों ने मचाया बबाल 

Current News“कुछ तो शर्म कर लो”अल्लाह को क्या मुँह दिखाओगे,जहीर खान की दिवाली की तस्वीरे देख कट्टरपंथियों ने मचाया बबाल 

दोस्तो  बदलते समय के साथ लोगो में भी बदलाब आया है अब लोग सभी धर्मो को मानने लगे है और मिलजुल हर धर्म के त्यौहारो को मिलजुल कर मनाने लगे है । जिसके सेलिब्रेशन की तस्वीरे वे सोशल मीडिया पर भी शेयर करते है। लेकिन उनकी इन तस्वीरो से कई बार बड़ा बबाल मच जाता है। ऐसा ही कुछ भारतीय क्रिकेट टीम के  पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान के साथ हुआ है । सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर कई जहीर खान ट्रोल के निशाने पर आ गए है।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

111

जहीर खान ने सोमवार (24 अक्टूबर 2022) को दीवाली की शुभकामनाएँ देते हुए बीवी अभिनेत्री सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के साथ सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर की। तस्वीर में जहीर और सागरिका ट्रेडिशनल लुक में हैं। जहीर ने तिलक भी लगा रखा है।जहीर खान ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “हमारी तरफ से आपको दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ।” इसके बाद सोशल मीडिया पर कट्टरपंथी उन पर टूट पड़े। एम इसरार खान ने लिखा, “एक मुस्लिम होने के नाते आप यह त्योहार नहीं मना सकते हैं। अल्लाह आपको सही राह दिखाए।”

दिवाली पिक

साल 2019 में जहीर ने दिवाली की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसको लेकर एक यूजर ने लिखा था, “धर्म परिवर्तन कर लिया क्या, भाईजान…।” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, “कुछ तो शर्म कर लो।” मुहम्मद फारूक असद ने जहीर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि इस तरह से दिवाली मनाने के बाद अल्लाह को क्या मुँह दिखाओगे। उमर ने लिखा था, “नहीं मिलेगा फ्लैट अब भी।”

Also Read -   Google पर फिर कार्रवाई की तैयारी, फिर से लग सकता है जुर्माना

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles