“कुछ तो शर्म कर लो”अल्लाह को क्या मुँह दिखाओगे,जहीर खान की दिवाली की तस्वीरे देख कट्टरपंथियों ने मचाया बबाल 

0
435

दोस्तो  बदलते समय के साथ लोगो में भी बदलाब आया है अब लोग सभी धर्मो को मानने लगे है और मिलजुल हर धर्म के त्यौहारो को मिलजुल कर मनाने लगे है । जिसके सेलिब्रेशन की तस्वीरे वे सोशल मीडिया पर भी शेयर करते है। लेकिन उनकी इन तस्वीरो से कई बार बड़ा बबाल मच जाता है। ऐसा ही कुछ भारतीय क्रिकेट टीम के  पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान के साथ हुआ है । सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर कई जहीर खान ट्रोल के निशाने पर आ गए है।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

111

जहीर खान ने सोमवार (24 अक्टूबर 2022) को दीवाली की शुभकामनाएँ देते हुए बीवी अभिनेत्री सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) के साथ सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर की। तस्वीर में जहीर और सागरिका ट्रेडिशनल लुक में हैं। जहीर ने तिलक भी लगा रखा है।जहीर खान ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “हमारी तरफ से आपको दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ।” इसके बाद सोशल मीडिया पर कट्टरपंथी उन पर टूट पड़े। एम इसरार खान ने लिखा, “एक मुस्लिम होने के नाते आप यह त्योहार नहीं मना सकते हैं। अल्लाह आपको सही राह दिखाए।”

दिवाली पिक

साल 2019 में जहीर ने दिवाली की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसको लेकर एक यूजर ने लिखा था, “धर्म परिवर्तन कर लिया क्या, भाईजान…।” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, “कुछ तो शर्म कर लो।” मुहम्मद फारूक असद ने जहीर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि इस तरह से दिवाली मनाने के बाद अल्लाह को क्या मुँह दिखाओगे। उमर ने लिखा था, “नहीं मिलेगा फ्लैट अब भी।”