पाकिस्तान की हार से बौखलाई सेहर शिनवारी ने सोशल मीडिया पर जहर उगलना शुरू कर दिया

0
672

दोस्तो वैसे तो क्रिकेट लवर्स हर क्रिकेट मैच देखना पसंद करते है लेकिन कुछ खास देश के बीच मुकाबले को देखने के लिए लोग कुछ ज्यादा उत्साहित रहते है उनमें से एक है  भारत पाकिस्तान ।ये तो सभी को मालूम है जीत किसी एक की ही होनी है ।लेकिन सभी इन टीमों के मैच से पहले ही शर्ते लगाने लगते है टीम की हार या जीत पर बड़े बड़े काम करने के दावे करते है लेकिन परिणाम आने पर अपनी कही बात पर कायम नही रहते ।ऐसा ही कुछ भारत पाकिस्तान के बीच हुए मैच के दौरान देखने को मिला है जिसमे मैच से पहले चुनौती देने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री ट्रोल हो रही है यहां तक लोग उनके अब्बू पर उठा रहे हजारों सवाल क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली की नाबाद 82 रनों की पारी के बदौलत रविवार (23 अक्टूबर, 2022) को भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी। पाकिस्तान को हराने के बाद हर तरफ विराट कोहली के ही चर्चे हैं। इसी बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, उन्होंने भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ियों को चुनौती देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था।उन्होंने 23 अक्टूबर, 2022 को लिखा था कि अगर भारत टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में पाकिस्तान को हरा देता है, तो वह हमेशा के लिए अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देंगी और कभी भी इस प्लेटफॉर्म पर नहीं आएँगी। खैर, पाकिस्तान का भारत पर जीत दर्ज करने का उनका सपना अधूरा ही रह गया। लेकिन उन्होंने दो दिन बाद भी अपना अकाउंट डिलीट नही किया है .

एक यूजर ने कहा, “आप अपने अकाउंट को डिलीट नहीं कर सकतीं, Fakistan Fake।”

​एक और यूजर ने लिखा, “अभी भी आपका अकाउंट ओपन है। इसे डिलीट करें और यहाँ से जाएँ।” दूसरे यूजर ने लिखा, “अभी तक तुमने अपना अकाउंट डिलीट नहीं किया।”एक ने लिखा, “एक बार फिर साबित कर दिया कि क्यों आप लोगों पर किसी को भरोसा नहीं करना चाहिए। अभी भी एक्टिव हो।”

टीम इंडिया की जीत के बाद शिनवारी ने एक और ट्वीट किया, “पाकिस्तान ने अपनी बेटी इंडिया को आज दीवाली का तोहफा दिया है।

यह ट्वीट टीम इंडिया के प्रशंसकों को अच्छा नहीं लगा। देवांश नाम के यूजर ने कहा, “कितने अब्बू हैं? अगर एक अब्बू की हो तो जैसा लिखा है वैसा ही करो।”

इसके बाद पाकिस्तान की हार से बौखलाई सेहर शिनवारी ने सोशल मीडिया पर जहर उगलना शुरू कर दिया। वह अगले दिन यानी सोमवार (24 अक्टूबर ,2022) को एक और ट्वीट करती हैं। इसमें वह लिखती हैं, “वर्तमान में #Delete शब्द भारत में केवल मुझे अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करने के लिए ट्रेंड कर रहा है। इससे पता चलता है कि वे मेरे ट्वीट से कितने डरे हुए हैं।”

बता दें कि सोशल पर टीम इंडिया के प्रशंसक लगातार अभिनेत्री को उनका वादा याद दिलाकर ट्विटर को हमेशा के लिए अलविदा कहने के लिए कह रहे हैं।