Film Selfie: ‘फ्लॉप फिल्मों की जिम्मेदारी लेने की हिम्मत होनी चाहिए’, ‘सेल्फी’ की असफलता को लेकर बोले एक्टर!

0
2135

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ बीती 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा नहीं पाई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. बता दें कि अक्षय कुमार ने बयान देते हुए अपनी फ्लॉप फिल्मों का जिम्मेदार खुद को माना है और उनके इस बयान पर बंगाली फिल्मों के एक्टर राजतव दत्ता ने रिएक्शन देते हुए एक्टर की तारीफ की है.

‘असफलता को स्वीकार करते देख अच्छा लगा’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बातचीत के दौरान बंगाली फिल्मों के एक्टर राजतव दत्ता ने कहा कि, ‘अक्षय कुमार को अपनी हालिया फिल्मों की असफलता को स्वीकार करते हुए देखना अच्छा लगा. अपनी फिल्मों के ना चलने की जिम्मेदारी लेने की हिम्मत होनी चाहिए. उन्होंने जो कुछ कहा है बिल्कुल सच है. आप अपनी हर फिल्म की असफलता के लिए सिर्फ दर्शकों को दोष नहीं दे सकते हैं. फिल्म में कुछ तो गड़बड़ है और इंडस्ट्री को इस कमी पर ध्यान देना चाहिए. यह सच है कि जब आपकी फिल्में लगातार फ्लॉप होती हैं तो आपके लिए एक अलार्म की तरह होता है कि बदलाव का समय आ गया है. मैं मीडिया रिपोर्ट में देख रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर सेल्फी के सक्सेस न होने पर उन्होंने क्या कहा. हम सभी लोग जानते हैं कि ऑडियंस के देखने का पैटर्न बदल चुका है अब आपको भी उनके अनुसार खुद को बदलना होगा.’

फ्लॉप फिल्मों पर क्या बोले अक्षय?
आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ऐसा बताया था कि उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो चुकी हैं, ‘ऑडियंस बदल गई है और अब खुद को भी बदलना पड़ेगा क्योंकि ऑडियंस कुछ और देखना चाहती है.’ बताते चलें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को टक्कर नहीं दे पाई. हालांकि, ‘सेल्फी’ से मेकर्स को काफी उम्मीदें थी.