मलाइका के शो Moving In With Malaika में पहुंची नोरा ने दिखाए तेवर,शो बीच में छोड़ा

0
2217

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आजकल अपने नए शो जिसका नाम Moving In With Malaika है की वजह से लोगों के बीच खासी लोकप्रियता बटोर रही है. इस शो में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खुद की निजी ज़िंदगी को लेकर भी बहुत से खुलासे कर रही है जिनके बारे में लोगों को पहले बिलकुल भी पता नहीं था. वहीँ इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका के इस शो के एक एपिसोड का प्रोमो खूब शेयर हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ दिखाई दे रही हैं. जिससे ये पता चलता है कि इस हफ्ते मलाइका के शो में करण जौहर शिरकत करने वाले हैं. करण जौहर शो में मलाइका से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ सवाल करते हुए दिखाई देंगे. वहीँ इस प्रोमों में अभिनेत्री नोरा फतेही भी दिखाई दे रही हैं जो शो में दिखाई दे रहे उनके गुस्से को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों के मन में यही सवाल आ रहा है कि क्या मलाइका और नोरा के बीच कुछ ठीक नहीं हैं?

दरअसल मलाइका अरोड़ा के शो ”मूविंग इन विद मलाइका” के नए प्रोमो में मलाइका के साथ कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस और अभिनेत्री नोरा फतेही दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान मलाइका कहती हैं कि उन्हें नोरा का स्वभाव बहुत बार नर्म और कभी गर्म दिखाई दे रहा हैं. इसी दौरान टेरेंस मलाइका और नोरा को एक साथ ”छैया छैया” गाने पर डांस करने के लिए कहते हैं लेकिन नोरा डांस करने से साफ़ मना कर देती हैं और शो छोड़ने की बात करते हुए अपनी सीट से खड़ी हो जाती हैं. नोरा को ऐसा करते हुए देखकर टेरेंस उन्हें जाने से रोकते है और मलाइका ये सब देखकर हैरान रह जाती है.

अब आपके मन में भी ये सवाल आ रहा होगा कि क्या सच में नोरा और मलाइका से किसी बात को लेकर सच में गुस्सा है या ये सब शो की टीआरपी को बढ़ाने का एक तरीका है. खैर शो के इस प्रोमो को देखकर कुछ साफ़ नहीं किया जा सकता,लेकिन बहुत जल्दी एपिसोड ऑन एयर होने पर सब साफ़ हो जाएगा. वैसे नोरा और मलाइका एक रियलिटी शो में पहले भी दिखाई दी है और दोनों बहुत अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करती हैं.