Neha Kakkar: पति रोहनप्रीत से अलग हो रहीं नेहा कक्कड़! जानिए क्या है वायरल खबरों का सच?

0
2348

सिंगर नेहा कक्कड़ ने बीते शुक्रवार को अपने और अपने पति रोहनप्रीत सिंह के तलाक की खबरों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति रोहनप्रीत के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की जिसे देखकर लगता है कि ये कपल वेकेशन पर अकेले वक्त बिता रहा था. बता दें कि हाल ही में नेहा के बर्थडे पर रोहनप्रीत की मौजूदगी न होने से फैन्स ने दोनों के तलाक के कयास लगाने शुरू कर दिए थे.

नेहा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा कक्कड़ ने वेकेशन से जो तस्वीरें शेयर की उसमें रोहनप्रीत उनके गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैन्स ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘पति के साथ बेस्ट हॉलीडे बिताकर शहर वापस लौटी हूं.’ वहीं, नेहा की इस पोस्ट पर उनको रिप्लाई करते हुए रोहनप्रीत कॉमेंट में लिखते हैं कि, ‘क्या ट्रिप थी माय लव…!’ इसके अलावा नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने दोनों की तस्वीर पर कॉमेंट कर लिखा, ‘कितने प्यारे दोनों…’

एक-दूसरे से अलग नहीं हो रहा कपल

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की साथ की तस्वीरों को देखकर फैन्स काफी खुश हैं. कपल की तस्वीर पर एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा कि, ‘ये फोटो शेयर करके आपने कई लोगों की जिंदगी बचा ली है, वरना लोगों को अटैक आया हुआ था कि आपके बर्थडे पर रोहनप्रीत कहां है?’ इतना ही नहीं कई यूजर्स ने तो डिवोर्स के भी कयास लगा लिए थे. दरअसल, ऐसे कयास लगाने इसलिए शुरू हुए क्योंकि बीते कई दिनों से बातें चल रही थी कि नेहा के बर्थडे के मौके पर पति रोहनप्रीत नहीं दिखें जिससे दोनों के बीच की अनबन के कयास लगने लगे. हालांकि, अब जैसी ही नेहा ने रोहन के साथ फोटोज को शेयर किया वैसे ही फैन्स को तसल्ली मिली कि कपल के बीच कोई अनबन नहीं है, दोनों का रिश्ता बिल्कुल परफेक्ट और बढ़िया है.