Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी और बच्चों को निकाला घर से बाहर! वीडियो में देखिए पत्नी का दुख…

0
1983

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ी हुई है. उनकी पत्नी आलिया ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि, ये आरोप कितने सच्चे हैं और कितने झूठ हैं इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. बता दें कि आलिया ने लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने और अपने बच्चों बेटी नोरा और बेटे यानी के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें और उनके बच्चों को उनके घर से बाहर निकाल दिया है. वहीं आलिया की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि आलिया की बेटी रो रही हैं और आलिया कहती हैं कि, ‘मुझे नहीं पता कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ऐसा व्यवहार कर सकते हैं. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आप मेरे बच्चों के लिए जो कर रहे हैं मैं उसके लिए आपको कभी माफ नहीं कर सकती हूं. मैं आप सबको दिखाना चाहती हूं कि मेरे बच्चे इस रात में कैसे पीड़ित हैं.’ इतना ही नहीं वीडियो में आलिया ने कई और बातें भी कहीं हैं.

आलिया के गंभीर आरोप!
आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं क्योंकि उनका पारिवारिक कलह है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. सबसे पहले उनकी पत्नी आलिया ने उन पर काफी गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद उनके यहां काम करने वाली ने भी आरोप लगाए. इतना ही नहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स ने भी एक ट्वीट कर अपने भाई को लेकर काफी कुछ कहा. जानकारी के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने एक वीडियो शेयर कर कई आरोप लगाए. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मैं बीते 7 दिनों से पति के घर में केवल रहने, सोने और हॉल का उपयोग करने को मजबूर हूं. मैं मेहमानों के लिए बने बाथरूम का उपयोग कर रही हूं. दुबई से आए मेरे बच्चे सोफे को जोड़कर सो रहे हैं. ना सोना ना खाना ऊपर से चारों तरफ गार्ड लगा रखे हैं. कैमरे लगाकर नज़र रखी जा रही हैं.’ बताते चलें कि पिछले काफी दिनों से ये सिलसिला चल रहा है. अब देखना होगा कि आखिर इसमें कितनी सच्चाई है.