World Cup Final: वर्ल्ड कप में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मुकाबला देखने जाएंगे 100 से ज्यादा VVIP, पीएम मोदी के साथ इन सबका भी नाम

0
6399

19 नवंबर को होने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल के लिए हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है. ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा जिसमें 1 लाख से ज्यादा लोगों के पहुंचने की उम्मीद है तो वहीं 100 से ज्यादा वीवीआईपी लोग भी स्टेडियम में पहुंचेंगे. बता दें कि इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 8 राज्यों के मुख्यमंत्री का नाम शामिल है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री भी मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे.

फाइल फोटो

VVIP लिस्ट में किसका नाम?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 8 राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री, आरबीआई के गवर्नर, कुछ राज्यों के विधायक, बॉलीवुड कलाकार, सुप्रीम कोर्ट और गुजरात हाई कोर्ट के जस्टिस और पूर्व जस्टिस भी स्टेडियम में पहुंचेंगे. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री और ऑस्ट्रेलिया प्रतिनिधि मंडल भी मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचेगा. इतना ही नहीं अमेरिका, यूएई और सिंगापुर के राजदूत का भी मैच देखने वाली वीवीआईपी लिस्ट में नाम शामिल है.

फाइल फोटो

मुकाबले से पहले सजा स्टेडियम
आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम को भावे तरीके से सजाया गया है. बताते चलें कि भारतीय टीम इस लीग में एक भी मुकाबला नहीं हारी है, देखना होगा कि फाइनल में भारतीय टीम का कैसा प्रदर्शन होता है.