लोगों के लिए मोदी साथी हैं…केंद्रीय मंत्री शेखावत ने जमकर की पीएम की तारीफ, चुनाव से सीधा कनेक्शन!

0
1094

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीब और दलित वर्ग के लोगों के लिए देवता समान बताया है. उन्होंने चित्तौड़गढ़ में मोदी @20 सपनों को साकार में निहित प्रबुद्धजनों के विचारों के साथ अपने अनुसार सबके मन की बात भी बताई. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि मोदी पर 8 साल के शासनकाल में जिन लोगों के जीवन में परिवर्तन हुआ है उन्हें पीएम मोदी एक मसीहा के रूप में दिखाई देते हैं.

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां तेज

आपको बता दें कि लोकसभा के चुनाव साल 2024 में होने हैं और इससे पहले सितंबर के महीने में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है तो इस मौके को खास बनाने के लिए बीजेपी ने सारी तैयारियां कर ली हैं साथ ही इसे लोकसभा चुनाव 2024 से भी जोड़ा जा रहा है. बता दें कि इससे पहले केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मोदी @20 सपने हुए साकार पुस्तक की तुलना भगवद गीता से की थी. बता दें कि इस पर राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पलटवार किया था.

पीएम मोदी लोगों के साथी

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि विज्ञान के क्षेत्र में काम करने वाले वैज्ञानिकों को पीएम मोदी वैज्ञानिक के रूप में अधिक नजर आते हैं. युवाओं को स्टार्ट अप का मार्गदर्शक तो जिन लोगों को बिजली-पानी की सुविधा उपलब्ध कराई गई उनके लिए वो एक साथी है.