15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

लोगों के लिए मोदी साथी हैं…केंद्रीय मंत्री शेखावत ने जमकर की पीएम की तारीफ, चुनाव से सीधा कनेक्शन!

Lok Sabha2024 Electionलोगों के लिए मोदी साथी हैं...केंद्रीय मंत्री शेखावत ने जमकर की पीएम की तारीफ, चुनाव से सीधा कनेक्शन!

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीब और दलित वर्ग के लोगों के लिए देवता समान बताया है. उन्होंने चित्तौड़गढ़ में मोदी @20 सपनों को साकार में निहित प्रबुद्धजनों के विचारों के साथ अपने अनुसार सबके मन की बात भी बताई. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि मोदी पर 8 साल के शासनकाल में जिन लोगों के जीवन में परिवर्तन हुआ है उन्हें पीएम मोदी एक मसीहा के रूप में दिखाई देते हैं.

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां तेज

आपको बता दें कि लोकसभा के चुनाव साल 2024 में होने हैं और इससे पहले सितंबर के महीने में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है तो इस मौके को खास बनाने के लिए बीजेपी ने सारी तैयारियां कर ली हैं साथ ही इसे लोकसभा चुनाव 2024 से भी जोड़ा जा रहा है. बता दें कि इससे पहले केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मोदी @20 सपने हुए साकार पुस्तक की तुलना भगवद गीता से की थी. बता दें कि इस पर राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पलटवार किया था.

पीएम मोदी लोगों के साथी

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि विज्ञान के क्षेत्र में काम करने वाले वैज्ञानिकों को पीएम मोदी वैज्ञानिक के रूप में अधिक नजर आते हैं. युवाओं को स्टार्ट अप का मार्गदर्शक तो जिन लोगों को बिजली-पानी की सुविधा उपलब्ध कराई गई उनके लिए वो एक साथी है.

Also Read -   Farm Loan Waivers: Is it Temporary relief or permanent burden?

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles