PM Modi: ‘मोदी मौज नहीं मिशन के लिए आया, गरीबों का आशीर्वाद मेरी पूंजी…’, विपक्ष को पीएम का संदेश

0
2472

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सत्ता पर काबिज होने के लिए राजनीतिक दलों की कोशिश जारी हैं, इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के पलामू में एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने पिछले 10 सालों की बीजेपी की सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों के बारे में बताया. बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस को कमजोर बताते हुए देश में एक बार फिर से मजबूत सरकार बनाने की अपील की.

क्या बोले पीएम मोदी?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कहा कि, ‘आपका आशीर्वाद से सीएम और पीएम के रूप में देशवासियों की सेवा करते हुए मुझे अब 25 साल हो जाएंगे. इन 25 सालों में आपका आशीर्वाद से मोदी पर एक पैसे के घोटाले का भी आरोप नहीं लगा है. पीएम मोदी ने कहा कि मोदी मौज के लिए नहीं मिशन के लिए पैदा हुआ है. मैं तो गरीब का जीवन जी कर आया हूं इसलिए 10 वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणा मेरे जीवन के अनुभव ही हैं…’

कांग्रेस पर बरसे प्रधानमंत्री
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसू में अपनी खुशी ढूंढ रहे हैं, कहते हैं कि मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं. ये निराश और हताश लोग अब कुंठित हो गए हैं. पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के समय में बम उड़ते थे…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने आगे भी कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किया. बहरहाल, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here