Mayawati: अखिलेश यादव पर जमकर बरसीं मायावती, सपा प्रमुख के इस बयान से हैं काफी नाराज!

0
7484

लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश की राजनीति में सियासी हलचल तेज हो गई है. इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. बता दें कि अखिलेश यादव ने बीएसपी के विपक्षी इंडिया गठबंधन में आने के सवाल पर भरोसे के संकट का जिक्र किया. अब ऐसा कहा जा रहा है कि मायावती अखिलेश यादव की टिप्पणी पर ही काफी नाराज हैं.

अखिलेश पर बरसीं मायावती!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बसपा प्रमुख मायावती का सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर कहना है कि, अपनी और अपनी सरकार की खासकर दलित विरोधी रही आदतों, नीतियों और कार्यशैली आदि से मजबूर सपा प्रमुख द्वारा बीएसपी पर तंज कसने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए कि उनका दामन बीजेपी को बढ़ाने और उनसे मेलजोल के मामले में कितना दागदार है…’

फाइल फोटो

अखिलेश यादव ने क्या कहा था?
आपको बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीते शनिवार (6 जनवरी) को बलिया में बीएसपी प्रमुख मायावती पर बड़ी टिप्पणी की थी. अखिलेश यादव ने मायावती के विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन में शामिल होने पर गठबंधन के मजबूत होने को लेकर पूछे जाने पर मायावती पर भरोसे के संकट की बात कही थी. अखिलेश यादव ने कहा था कि, ‘उसके बाद का भरोसा कौन दिलाएगा…’ बताते चलें कि लोकसभा चुनाव से पहले सभी बड़े राज्यों में सियासत तेज हो गई है. वहीं, चुनाव के दौरान यूपी की भूमिका भी काफी मानी जाती है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका आगामी चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.