18.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

सीबीआई के खिलाफ बयान देकर मनीष सिसोदिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जांच के बाद हो सकती है कार्रवाई

Current Newsसीबीआई के खिलाफ बयान देकर मनीष सिसोदिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जांच के बाद हो सकती है कार्रवाई

शराबनीति घोटाले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं . इस घोटाले में सीबीआई उनसे पूछताछ कर रही है इसी बीच उन्होंने जांच एजेंसी के खिलाफ ही बयान देकर अपनी मुश्किलें बढ़ा ली हैं. दरअसल सिसोदिया ने सीबीआई पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पूछताछ के दौरान उन्हें आम आदमी पार्टी छोड़ने की धमकी दी गई थी. सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री द्वारा लगाये गए आरोपों को खारिज कर दिया है.

जाँच एजेंसी ने कहा है कि अब तक हुई जांच के आधार पर ही उनसे पूछताछ की गयी है. इसी के साथ अधिकारियों ने आगे कहा है कि उनके बयान की पुष्टि की जाएगी और जांच की आवश्यकता के हिसाब से कार्रवाई भी की जाएगी. घोटालों के आरोपों में घिरे मनीष सिसोदिया ने सीबीआई के खिलाफ ही बयान देकर बड़ी मुसीबतें पैदा कर ली हैं.

सीबीआई कार्यालय से बाहर निकलने के बाद भी मनीष सिसोदिया ने कैमरे के सामने भी यही कहा कि पूछताछ के दौरान उनसे AAP पार्टी छोड़ने का दवाब बनाया गया साथ ही मुख्यमंत्री पद की पेशकश भी की गयी. आबकारी घोटाले के संबंध में सोमवार को मनीष सिसोदिया से जांच एजेंसी ने 9 घंटे की पूछताछ की थी.

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया ने सीबीआई पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनने की पेशकश की गयी या फिर जेल काटने की, उन्होंने कहा मेरे खिलाफ भी कोई मामला नहीं था और सत्येन्द्र जैन पर भी लेकिन वो जेल में हैं. उनके इन आरोपों को सीबीआई ने खारिज किया है और कहा है इन आरोपों की जाँच करके सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Also Read -   Google पर फिर कार्रवाई की तैयारी, फिर से लग सकता है जुर्माना

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles