Menka Gandhi On Iskcon: मेनका गांधी ने इस्कॉन पर लगाए गंभीर आरोप तो अब इस्कॉन ने भेज डाला करोड़ों का मानहानि नोटिस

0
8281

बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने हाल ही में (ISKCON) इंटरनेशनल सोसायटी ऑफ कृष्णा कॉन्शसनेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिससे हर ओर बवाल मचा हुआ था. बता दें कि अब इस्कॉन ने इन आरोपों को निराधार बता दिया है और सांसद मेनका गांधी को 100 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेज दिया है.

ISKCON ने आरोपों को बताया निराधार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस्कॉन कोलकाता के उपाध्यक्ष राधारमण दास का कहना है कि, इस्कॉन के भक्त, समर्थक इस अपमानजनक, निंदनीय और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से बहुत दुखी हैं. वहीं, मेनका गांधी के इस बयान को इस्कॉन ने बिल्कुल निराधार बता दिया है. संस्था की तरफ से कहा गया था कि पूर्व केंद्रीय मंत्री के बयानों से वो हैरान हैं.

मेनका गांधी ने क्या कहा था? 
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल ही में मेनका गांधी का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें उन्होंने इस्कॉन पर कसाइयों को गाय बेचने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही उन्होंने इस्कॉन को देश की सबसे बड़ी धोखेबाज संस्था बताया था. सोशल मीडिया पर मेनका गांधी का जो वीडियो वायरल हुआ उसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, ‘यह वही लोग है जो सड़क पर ‘हरे राम हरे कृष्णा’ का जाप करते हुए घूमते हैं और कहते हैं कि उनका पूरा जीवन दूध पर निर्भर है…’ बताते चलें कि बीजेपी सांसद मेनका गांधी के इस्कॉन को लेकर दिए गए बयान से बवाल मचा हुआ है, देखना होगा कि इस मामले पर आगे और क्या कुछ टिका-टिप्पणियां सामने आती हैं.