14.1 C
New Delhi
Monday, February 6, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

फिल्म की आधी शूटिंग करके भाग गए ये 3 सितारे, करोड़ों खर्च करने वाले निर्माता हुए कंगाल

Editorialफिल्म की आधी शूटिंग करके भाग गए ये 3 सितारे, करोड़ों खर्च करने वाले निर्माता हुए कंगाल

बॉलीवुड फिल्मों में काम पाना बिलकुल भी आसान नहीं हैं. यहाँ काम पाने के लिए किसी भी कलाकार को दिन रात मेहनत करनी पड़ती है तब कहीं जाकर किसी कलाकार को फ़िल्मों में काम मिल पाता है. काम मिलने के बाद अपने प्रतिभा के दम पर कुछ कलाकार तो बॉलीवुड में नाम और शोहरत कमा लेते हैं, लेकिन कुछ को अपना फिल्मी करियर बीच में ही छोड़ना पड़ता हैं. बॉलीवुड में आपने बहुत बार देखा होगा कि फ़िल्मों के निर्माता-निदेशक रोल के हिसाब से अपनी फ़िल्मों में किसी फिल्मी सितारे को कास्ट करते हैं, लेकिन बहुत बार बॉलीवुड के सितारे फिल्मों को बीच में ही छोड़ देते हैं जिसके बाद फिल्म के निर्माता और निर्देशक को किसी दूसरे सितारे का दरवाज़ा खटखटाना पड़ता है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्म की आधी शूटिंग पूरी करने के बाद बीच में ही छोड़ दी थी फिल्म.

3. करीना कपूर खान- कहो ना प्यार है

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्रियों में सबसे ऊपर की जाती है. करीना ने अपने शानदार अभिनय के दम पर खुद को बॉलीवुड की सबसे महँगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है. अपने अभी तक के फिल्मी करियर में करीना ने लगभग बॉलीवुड के हर छोटे बड़े अभिनेता के साथ काम किया है और उनके अभिनय को लोगों का भरपूर प्यार भी मिला है. साल 2012 में बॉलीवुड में नवाब के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सैफ़ अली खान से शादी करने के बाद करीना ने अभी फ़िल्मों से किनारा कर लिया है. दो बच्चों की माँ करीना कपूर अपनी फ़िटनेस पर भी बहुत ध्यान देती हैं. बता दें कि साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ”रिफ्यूजी” से करीना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि साल 2000 में आई फिल्म ”कहो ना प्यार है” में भी करीना को लीड रोल के लिए चुना गया था और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी आधी ख़त्म कर ली थी, लेकिन करीना ने इस फिल्म को बीच में ही छोड़कर ”रिफ्यूजी” फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने का फैसला किया.

Also Read -   Justice Loya Case - Is india witnessing judicial crisis?

Source: bollywoodlife.

2. आलिया भट्ट- राब्ता

इन दिनों आलिया भट्ट अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है और लोग आलिया की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ”स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी पहली ही फिल्म से ये साबित कर दिया दिया था कि उनका बॉलीवुड में सफर बहुत लम्बा रहने वाला है. बहुत कम समय में आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में जो नाम और शोहरत कमाई है वो कमाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. आलिया ने अपने अभी तक के फिल्मी करियर में बॉलीवुड के हर बड़े अभिनेता के साथ काम कर लिया है. आपको बता दें कि आलिया को साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘‘राब्ता” के लिए सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट कास्ट किया गया था, लेकिन डेट के इशू होने की वजह से आलिया ने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था. कहा जाता है कि आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म ‘शुद्धि’ के लिए डेट्स को ब्लॉक किया था, लेकिन ये फिल्म कैंसिल हो गयी.

Source: bollywoodlife.

1. ऐश्वर्या राय- चलते चलते

विश्व में अपनी खूबसूरती का डंका बाजवा चुकी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की गिनती बॉलीवुड की सबसे महंगी और दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती है. ऐश्वर्या ने अपने फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड को बहुत सी हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. ऐश्वर्या ने बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सभी फिल्मों में उनके अभिनय को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है. देश और विदेश में ऐश्वर्या की खूबसूरती के लाखों दीवाने है. लोग ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए उत्सुक रहते हैं. साल 2007 में ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चा के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर सबको हैरान कर दिया था. अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां ”गुरु” फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी जिसके बाद इन्होंने शादी रचा ली.

Also Read -   ये 3 अभिनेत्रियां हैं रोमांस किंग शाहरुख ख़ान की लेडी लव, एक के साथ तो जुड़ने लगा था नाम

Source: bollywoodlife

ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी भी हैं. आपको बता दें कि साल 2003 में रिलीज हुए फिल्म ”चलते-चलते” में शाहरुख़ खान के साथ ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के समय ऐश्वर्या राय के एक्स बॉयफ्रेंड ने सेट पर जमकर हंगामा किया था, जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने ऐश्वर्या राय की जगह रानी मुखर्जी को चुन लिया.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles