बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ अपनी ख़ूबसूरती का बहुत ज़्यादा ध्यान रखती हैं. कुछ अभिनेत्रियाँ तो अपने मेकअप पर हर महीने लाखों रुपए खर्च करती है ताकि उनकी सुंदरता में चार चाँद लग सके. इन अभिनेत्रियों की इन्हीं खूबसूरती को देखकर लड़कियाँ इन्हें अपना रोल मॉडल बना लेती हैं और इनके लाइफ़ स्टाइल को जमकर फ़ॉलो करती हैं. ये तो आपको अच्छे से पता ही होगा कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियाँ हैं जिन्होंने खुद को और भी ज़्यादा खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. ऐसा करवाना इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए बहुत ही आम बात है, लेकिन कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियाँ है जो इसे एक अलग ही लेवल पर ले गई है. बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती में चार चाँद लगवाने के लिए अपने लिप्स तक की सर्जरी करवा डाली. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिप सर्जरी ने बदल दी इन अभिनेत्रियों की ज़िंदगी. इन अभिनेत्रियों को इस सर्जरी के बाद फ़िल्मों के ऑफ़र आने लगे और बॉलीवुड में इनकी क़िस्मत एक रात में चमक गई.

3. वाणी कपूर

वाणी कपूर ने साल 2013 में रिलीज़ हुई फ़िल्म “शुद्ध देसी रोमांस” से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फ़िल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा भी नजर आए थे. इस फ़िल्म में वाणी की एक्टिंग की लोगों ने खूब सराहना भी की थी, लेकिन ये फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. इसी वजह से वाणी का बॉलीवुड में करियर कुछ ख़ास नहीं चल पाया, लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता आदित्य चोपड़ा ने वाणी कपूर को अपने लिप्स मोटे करवाने की सलाह दी थी ताकि वो और खूबसूरत लग सके. आदित्य चोपड़ा ने वाणी को ये भी कहा कि अगर वो सर्जरी की मदद से अपने लिप्स मोटे करवा लेंगी तो उन्हें यशराज प्रोडक्शन की फिल्म में लीड हीरोइन के तौर पर कास्ट किया जाएगा और ऐसा हुआ भी. आदित्य ने ”बेफिक्रे” फ़िल्म में वाणी को कास्ट किया और ये फ़िल्म वाणी के करियर की सुपरहिट फ़िल्म साबित हुई जिसके बाद वाणी को बॉलीवुड की फ़िल्मों के ऑफ़र आने लगे थे.

Also Read -   एक नंबर की घमंडी हैं बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियां, दूसरे नंबर वाली को फैंस बुलाते हैं नकचढ़ी

2. प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का लौहा मनवाने के बाद अब प्रियंका हॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चला रही हैं और अपने देश का नाम रोशन कर रही हैं. क्या आपने कभी प्रियंका की पहले की फोटो देखी है? दरअसल ये तस्वीर उनकी पहली फिल्म के समय की है इस तस्वीर को देखकर आप मान ही नहीं सकते कि ये प्रियंका चोपड़ा है,. प्रियंका को बहुत लोगों ने कहा था कि उनके लिप्स बहुत बड़े-बड़े हैं. अगर वो सर्जरी करवा ले तो उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ जाएगी. प्रियंका ने लोगों के कहने पर लिप्स की सर्जरी करवाई और प्रियंका की काया पूरी तरह से पलट गयी. इस सर्जरी के बाद ही प्रियंका को हॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आने लगे थे.

1. अनुष्का शर्मा

साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ”बैंड बाजा बारात” से बॉलीवुड में अभिनय का लौहा मनवाने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी एक बार नहीं बल्कि दो बार लिप्स की सर्जरी करवा चुकी हैं. अनुष्का को पहली लिप सर्जरी करवाने के बाद बहुत ही बुरे रिव्यूज़ मिले थे. यहाँ तक कि ”पी के” फिल्म के बाद उनका फेसबुक पर टॉल बना दिया था. लोगों को अनुष्का की लिप सर्जरी बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही थी जिसके बार अनुष्का शर्मा को एक बार फिर से लिप्स की सर्जरी करवानी पड़ी थी. इस दूसरी लिप्स सर्जरी के बाद अनुष्का की खूबसूरती में चार चाँद लग गए थे और अनुष्का को बॉलीवुड की कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे.

Also Read -   Petrol Price in India - Is it hiked under Modi Government?

आज अनुष्का बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आती हैं.