CM Kejriwal: केजरीवाल की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने 15 दिन के लिए भेजा जेल…ईडी बोली- गोलमाल दे रहे थे जवाब

0
4612
फाइल फोटो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ईडी की कस्टडी के बाद अब उन्हें 15 दिन तक जेल में रहना पड़ेगा. जी हां, राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. ईडी हिरासत की अवधि खत्म होने के बाद AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया था इसके बाद उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें कि केजरीवाल को 21 मार्च को कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में गिरफ्तार किया गया था.

जांच में सहयोग नहीं कर रहे केजरीवाल- ED
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एड ने कोर्ट के सामने बताया कि, ‘केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. वो अपने मोबाइल का पासवर्ड भी नहीं दे रहे हैं. केजरीवाल जानबूझकर भटका रहे हैं. इतना ही नहीं केजरीवाल गोल-गोल जवाब भी दे रहे हैं. ईडी का कहना है कि केजरीवाल को फिलहाल न्यायिक हिरासत में रखा जाए और जब दोबारा जरूरत होगी तो रिमांड मांगी जाएगी…’

फाइल फोटो

रोजाना घंटों तक पूछताछ
आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से रोजाना 5 घंटे तक पूछताछ की जा रही है. केजरीवाल 10 दिन ईडी की कस्टडी में बता चुके हैं. कथित शराब घोटाले मामले से जुड़े सवाल केजरीवाल से लगातार पूछे जा रहे हैं. वहीं, ईडी का कहना है कि केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. बताते चलें कि फिलहाल सीएम केजरीवाल को जेल भेजा गया है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका आगामी लोकसभा चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here