CM Kejriwal: विवाद के बीच केजरीवाल का नया आदेश, ‘अंदर से सरकार यूं ही चलेगी…’

0
408
फाइल फोटो

कथित शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. इसी कड़ी में अरविंद केजरीवाल ने ईडी की कस्टडी से ही एक और आदेश जारी किया है. बता दें कि उन्होंने स्वास्थ्य मंत्रालय को लेकर कुछ निर्देश जारी किए हैं. सीएम केजरीवाल की ओर से निर्देश ऐसे समय में जारी किए गए हैं जब ईडी की हिरासत के पहले आदेश पर बवाल खड़ा हो गया है.

फाइल फोटो

केजरीवाल के आदेश
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज निर्देश की जानकारी एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए दी है. उन्होंने कहा कि सीएम ने उन्हें निर्देश दिया है कि दिल्ली के सभी अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक में मुफ्त दबाए और टेस्ट सुनिश्चित हो. केजरीवाल इस बात को लेकर चिंतित हैं कि कुछ अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक में दवाओं की कमी है. स्वास्थ्य मंत्री बताया कि केजरीवाल ने मुझे आदेश दिया है कि जल्दी से जल्दी इस पर काम किया जाए. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि केजरीवाल ऐसी मिट्टी के बने हैं कि ईडी की हिरासत में भी उन्हें दिल्लीवासियों की चिंता है…

फाइल फोटो

‘आप’ का विरोध प्रदर्शन
आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है. ‘आप’ नेताओं का कहना है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी जानबूझकर हुई है, जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. आम आदमी पार्टी ने इसे राजनीति से भी प्रेरित बताया है. बताते चलें कि सीएम केजरीवाल को दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इस मामले में आगे और क्या अपडेट सामने आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here