बिपाशा बसु के पति करण ने इन – इन हसीनाओं के साथ लड़ाया है इश्क

0
462

‘कुबूल है ‘ जैसे शो से अपनी पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वाले करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के साथ तीसरी बार शादी रचाई . इससे पहले भी वो 2 शादियाँ कर चुके हैं लेकिन इनकी दोनों शादियाँ टूट गयी . करण की सिर्फ शादियाँ ही चर्चे का विषय नहीं रही बल्कि उनके प्रेम के किस्सों ने भी खूब सुर्खियाँ बटोरी हैं . कुछ ऐसी हसीनाएं भी रहीं जिन्हें करण ने काफी लम्बे समय तक डेट भी किया . करण सिंह एक ऐसे स्टार हैं जिनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं . करण ने काफी हसीनाओं को डेट किया है . तो चलिए आपको बताते हैं  उन हसीनाओं के नाम जो करण सिंह ग्रोवर के साथ इश्क फरमा चुकी हैं .

(1 )   सुरभि ज्योति  

आपको सीरियल ‘ कुबूल है ‘ तो याद ही होगा . इसमें सुरभि ज्योति और करण ने साथ में काम किया था . लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया था . सुनने में आता है कि जब दोनों साथ में सीरियल कर रहे थे तो दोनों के बीच काफी नजदीकियां नजर आती थी . शूट ख़त्म होने के बाद भी दोनों साथ में काफी समय गुजरा करते थे .

(2 ) जेनिफर विंगेट 

जेनिफर के साथ करण की लव स्टोरी सीरियल ‘ दिल मिल गये ‘ सेट पर शुरू हुई थी . दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे . दोनों की दोस्ती प्यार के रिश्ते में बदल गयी और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी लेकिन उसके बाद करण के बिपाशा  बसु के साथ अफेयर की ख़बरें आने लगी जिसके चलते दोनों का रिश्ता खत्म हो गया .

(3 ) बिपाशा बसु 

इस समय करण बिपाशा के साथ शादी के रिश्ते में हैं दोनों की मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी . दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे . कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली .

(4 ) श्रद्धा निगम

करण ग्रोवर ने 2008 में पहली शादी श्रद्धा निगम के साथ की थी . इन दोनों की शादी बिल्कुल नहीं चल पायी दोनों ने दस महीने बाद ही तलाक ले लिया .

(5 ) गुल खान 

 

सूत्रों  की माने तो करण सिंह गुल खान को भी डेट कर चुके हैं . गुल खान कोई और नहीं बल्कि सीरियल ‘कुबूल हैं ‘ की प्रोड्यूसर थीं . इन दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा तो बहुत हुई पर दोनों में खुद किसी ने इस बात पर हामी नहीं भरी .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here