RARKPK Teaser Release: सालों बाद डायरेक्शन की तरफ लौटे करण जौहर, रिलीज हुआ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का धमाकेदार टीजर

0
6193

पिछले करीब 7 सालों से डायरेक्शन से दूर करण जौहर एक बार फिर से लोगों का दिल जीतने के लिए वापस आ गए हैं. फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ के बाद से फैन्स उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे थे और अब एक बार मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर करन जौहर की वापसी हो रही है. बता दें कि करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर आ चुका है. 1 मिनट 19 सेकंड के इस टीजर में आप आलिया भट्ट और रणबीर सिंह को देखेंगे जोकि चुटकियों में आपका दिल जीत लेंगे.

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ करण जौहर ‘धर्मा फैक्टर’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं बात करें टीजर की तो टीजर में वह सब है जो धर्मा प्रोडक्शन की फिल्मों में लोगों को दिखता रहा, जैसे- ड्रामा, इमोशन, रोमांस, म्यूजिक और डांस यानी हर चीज इसमें देखने को मिलेगी और यही वजह है कि टीजर फैन्स को काफी उत्साहित कर रहा है. इसमें रणबीर-आलिया की शानदार केमिस्ट्री भी दिख रही है. इसके साथ ही इसमें जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी की भी झलक देखने को मिली है. वैसे फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के बाद आलिया भट्ट और रणबीर सिंह एक बार फिर साथ दिख रहे हैं. बॉलीवुड की टिपिकल लव स्टोरीज की तरह यहां भी आलिया बर्फीली वादियों में साड़ी पहनते हुए रणबीर सिंह रोमांस करती नजर आ रही है. वहीं, टीजर में जिस भव्यता से मां दुर्गा की पूजा को दिखाया गया है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहानी में रानी एक बंगाली परिवार से आती है यानी यह कहना गलत नहीं होगा कि ये टीजर आपको फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर देगा.

कब रिलीज होगी फिल्म?

आपको बता दें कि इस टीजर के रिलीज होने के बाद फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान ने अपने दोस्त करण जौहर की इस फिल्म का टीजर अनाउंसमेंट अपने अंदाज में कर दिया. उन्होंने ट्विटर पर टीजर का लिंक शेयर करते हुए लिखा कि, ‘वह करण एक फिल्मेकर के तौर पर तुमने 25 साल पूरे कर लिए, बहुत लंबा सफर तय किया है. तुम्हारे पापा और मेरे दोस्त टॉम अंकल ऊपर से तुम्हारी अचीवमेंट को देखकर खुशी से झूम रहे होंगे और तुम पर नाज कर रहे होंगे. मैंने कितनी बार कहा है तुम ज्यादा से ज्यादा फिल्में बनाओ ताकि लोगों की जिंदगी में प्यार का एहसास लेकर आओ…फिल्म का टीजर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है…’बताते चलें कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, देखना होगा कि जब ये फिल्म रिलीज होगी तो क्या कमाल दिखाएगी.