Kapil Sharma: कपिल शर्मा ने वो दौर भी झेला जब नशे की हालत में अमिताभ बच्चन से मिले, कहा- सॉरी फील हुआ…

0
3310

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी काफी बिजी है. वहीं, प्रमोशन के दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बातें बता रहे हैं. बता दें कि कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए अल्कोहल लेनी पड़ी थी. हालांकि, इसके बाद उन्होंने इसको लेकर माफी भी मांगी थी.

नशे की हालत में बिग बी से मिले कॉमेडियन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक समय ऐसा था जब वह हर पल शराब के नशे में रहने लगे थे. वह दौर ऐसा था कि कपिल शर्मा किसी से मिलने की अपनी हिम्मत भी खो चुके थे. कपिल को इतनी परेशानी होती थी कि वह बाहर निकलने तक में बहुत घबराने लगे थे. इसी को लेकर कॉमेडियन ने बताया कि, ‘मुझे कभी नशा करने की प्रॉब्लम नहीं रही है लेकिन मैं उस दौरान पब्लिक प्लेस में जाने या यूं कहूं कि किसी का सामना करने से भी घबराने लगा था इसलिए शराब पीने लगा था और एक शूट के दौरान अमिताभ बच्चन से मिलना था लेकिन मेरे अंदर तो हिम्मत ही नहीं हो पा रही थी. बच्चन साहब ने ऐसा बोला कि मैं सुबह आ रहा हूं क्योंकि मेरी फिल्मों के वॉयस ओवर के लिए आ रहे है तो मेरा ये फर्ज बनता है कि मैं जाकर उनके स्वागत के लिए खड़ा हूं लेकिन मैं तो बाहर नहीं निकल पाता था और कंडीशन ऐसी थी कि मुझे लगा दो ड्रिंक्स ले लेते हैं.’ कपिल शर्मा ने बताया कि अमिताभ बच्चन शूट के लोकेशन पर सुबह 8 बजे ही पहुंच चुके थे और अपनी डबिंग भी उनके आने से पहले कर चुके थे. कपिल शर्मा ने अपनी इच्छा जताई कि उन्हें बिग बी से मिलना है. कपिल ने कहा कि, ‘मैंने कहा मुझे आपसे मिलना है. मुझे जाकर उन्हें थैंक्यू बोलना है. मैंने जाकर उनके पैर छुए और बोला थैंक्यू लेकिन अंदर ही अंदर अच्छा नहीं लगा और अगले दिन उन्हें मैसेज करके सॉरी बोला कि सर सॉरी मुझे ऐसे आपके सामने अचानक नहीं आना चाहिए फिर हिंदी में बड़ा अच्छा मैसेज भी लिखा.’

इस दिन रिलीज होगी ‘ज्विगाटो’
आपको बता दें कि कपिल शर्मा के वर्क फ्रंट की तो आगामी 17 मार्च को कॉमेडियन की फिल्म ‘ज्विगाटो’ रिलीज होने वाली है और कॉमेडियन इन दिनों इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. बताते चलें कि कॉमेडियन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. देखना होगा कि जब ये फिल्म रिलीज होगी तो क्या कमाल दिखाएगी.