Kangana Ranaut: अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ के कलेक्शन को लेकर कंगना रनौत ने करण जौहर को घेरा, कहा- ’10 लाख भी नहीं…’

0
1577

24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ ने अपने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाई नहीं की. फिल्म के रिलीज होने से पहले इसे लेकर काफी उम्मीद जताई जा रही थी कि साल 2023 की अक्षय कुमार की पहली फिल्म ‘सेल्फी’ अच्छा खासा कलेक्शन कर पाएगी. हालांकि, अभी फिल्म को रिलीज हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है, हो सकता है कि ये अच्छी कमाई करने में कामयाब हो जाए लेकिन इससे पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म को लेकर एक बयान दिया और इस फिल्म को फ्लॉप ही करार दिया.

‘सेल्फी’ को लेकर क्या बोलीं कंगना?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत ने इनडायरेक्टली फिल्म की तुलना करते हुए कहा कि, ‘करण जौहर की फिल्म ‘सेल्फी’ ने पहले दिन मुश्किल से 10 लाख रुपए कमाए हैं. मैं एक भी ट्रेडर या मीडिया कर्मी को इसके बारे में बात करते हुए नहीं देखती हूं जिस तरह से वो मुझे परेशान करते हैं. उनका मजाक उड़ाना या धमकाना तो भूल ही जाइए.’ इसके बाद कंगना रनौत एक पोस्ट में लिखती हैं कि, ‘मैं सेल्फी फ्लॉप के बारे में न्यूज ढूंढ रही थी तो मैंने पाया कि सभी न्यूज़ मेरे बारे में ही है, ये भी मेरी ही गलती है…वाह भाई करण जौहर वाह (बधाई हो)…’

‘सेल्फी’ को मिलेगा वीकेंड का फायदा?
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर करण जौहर पर निशाना साधा. उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं. वहीं, फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन तीन करोड़ का कलेक्शन किया है. मेकर्स को उम्मीद है कि ‘सेल्फी’ आने वाले दिनों में और भी अच्छी कमाई कर पाएगी. हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स का ठीक-ठाक रिस्पांस मिला है. बताते चलें कि फिल्म ‘सेल्फी’ का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अहम भूमिका में हैं. देखना होगा कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में कितना उछाल आता है.