BJP से टिकट मिला तो कंगना रनौत ने बदला सोशल मीडिया प्रोफाइल, क्या लिखा? जानिए…

0
1915

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर प्रोफाइल में बदलाव किया है. उन्होंने अपने नाम के साथ बीजेपी के अन्य नेताओं की तरह ही ‘मोदी का परिवार’ लिखा है. बता दें कि कंगना रनौत ने इसके साथ-साथ बीजेपी प्रत्याशी मंडी लोकसभा, पद्मश्री विजेता, चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, हिमाचल की बेटी गौरवान्वित भारत लिखा है.

मंडी से बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी हैं कंगना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत अपने लोकसभा क्षेत्र में लगातार चुनाव प्रसार करती हुई नजर आ रही हैं. वो लोगों के बीच में जा रही हैं, जनसभाएं कर रही हैं और लोगों से मिलकर उनका फीडबैक भी ले रही हैं. कंगना रनौत का कहना है की मंडी में टफ फाइट होगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि कोई गलती हो तो माफ करना. मंडी के लोग तो मेरे लिए काम कर रहे हैं…

पीएम को बताया श्रीराम का अंश
आपको बता दें कि मंडी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम हैं और मैं सेतु बनाने वाली गिलहरी हूं. जिस तरह से सेतु बनाने के लिए गिलहरी ने काम किया उसी तरह से मैं काम कर रही हूं. इसके साथ ही कंगना रनौत ने पीएम मोदी को श्री राम का अंश बताया और कहा कि आज से पहले किसी भी सरकार ने भगवान श्री राम का मंदिर बनाने की कोशिश नहीं की…’ बताते चलें कि कंगना रनौत मंडी में भारी मतों से जीत दर्ज करने के लिए जमकर प्रयास कर रही हैं, देखने वाली बात होगी कि आखिर उनकी ये मेहनत कितनी रंग लाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here