फिल्मों में आइटम नंबर करने के लिए इतने रुपये लेती हैं ये अभिनेत्रियाँ, एक की फ़ीस सुनकर हैरान रह जाओगे

0
221

किसी भी फ़िल्म को हिट करवाने में एक आइटम डांस का बहुत बड़ा योगदान होता है. इसी बड़ी वजह के चलते पिछले कुछ सालों से लगभग सभी फ़िल्मों में आइटम डांस की माँग पहले के मुक़ाबले बहुत ज़्यादा बढ़ चुकी है. बॉलीवुड फ़िल्मों में लचकती कमर और मादक अदाओं के साथ आइटम डांस करने वाली अभिनेत्रियों की बात की जाए तो नोरा फ़तेही, मलाईका अरोड़ा, जैकलीन फर्नांडीस, समांथा प्रभु, करीना कपूर का नाम टॉप अभिनेत्रियों में लिया जाता है. ये कुछ ऐसे नाम हैं जिनके फ़िल्मों में किए ग़ए आइटम सॉन्ग बहुत ज़्यादा हिट हुए है और लोग इन्हें देखने से थकते नहीं हैं. वहीं अगर फ़िल्मों में इन अभिनेत्रियों के द्वारा किए जाने वाले आइटम सॉन्ग की फ़ीस की बात की जाए तो ये अभिनेत्रियाँ फ़िल्मों में एक आइटम सॉन्ग को करने के लिए फ़िल्म के निर्माता से करोड़ों रुपये लेती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि दिग्गज अभिनेत्रियाँ एक आइटम सॉन्ग को करने के लिए लेती है कितनी फ़ीस.

3. जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस श्रीलंका से बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए भारत आई थी और उनका ये फैसला एकदम सही साबित हुआ. जैकलीन फर्नांडिस ने अभी तक बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सभी फिल्मों में उनके अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया है. जैकलीन फर्नांडिस खूबसूरती के मामले में भी हॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. ये तो आपको भी अच्छे से पता होगा कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को फ़िल्मों के मुक़ाबले बॉलीवुड की फ़िल्मों में आइटम नंबर्स ज्यादा करते हुए देखा गया है. जैकलीन फर्नांडिस ने बॉलीवुड की बहुत सी फ़िल्मों में आइटम नंबर्स किए है. वहीं बात की जाए इन आइटम नंबर्स को करने के लिए जैकलीन फर्नांडिस के द्वारा ली जाने वाली फ़ीस की तो फ़िल्मों में आइटम नंबर्स करने के लिए जैकलीन फर्नांडिस 3 करोड़ रुपये की मोटी रक़म वसूल करती हैं.

Source: Amar Ujala

2. नोरा फतेही

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फ़िट अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. नोरा ने बॉलीवुड की गिनी चुनी फ़िल्मों में ही काम किया है और उनके अभिनय को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. नोरा फतेही की खूबसूरती की वजह से देश और विदेश में उनके लाखों चाहने वाले है जो उनकी एक झलक पाने के लिए उत्सुक रहते है. नोरा फतेही की कामुक फ़िगर की वजह से उन्हें फ़िल्मों में ज्यादातर आइटम नंबर्स ऑफ़र होते हैं. बॉलीवुड की बहुत सी फ़िल्मों में नोरा ने आइटम नंबर्स करके फ़िल्मों को हिट या सुपरहिट भी करवाया है. वहीं बात की जाए नोरा के द्वारा फ़िल्मों में आइटम नंबर्स करने के लिए ली जाने वाली फ़ीस की तो नोरा फ़तेही आइटम नंबर्स करने के लिए 50 लाख रुपए की मोटी रक़म वसूल करती हैं. नोरा के फ़िल्म बाहुबली के ”मनोहारी” और ”साकी साकी’’ जैसे आइटम नंबर्स को लोगों का भरपूर प्यार मिला है.

Source: Amar Ujala

1. सामंथा रुथ प्रभु

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट सबसे ऊपर आने वाली अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ दिनों से अपने तलाक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं,लेकिन अब सामंथा ”पुष्पा- द राइज” फिल्म में उनके द्वारा किये गए 3 मिनट के आइटम सांग के कारण लोगों के बीच छाई हुई है. इस आइटम सांग में सामंथा रुथ प्रभु बेहद कमाल की लग रही है. बताया जाता है कि फिल्म में आइटम सांग करने के लिए सामंथा रुथ प्रभु को अल्लू अर्जुन ने ही राजी किया था.

Source: Amar Ujala

वहीं बात की जाए इस आइटम सांग के लिए सामंथा के द्वारा ली गयी फ़ीस की तो इस फिल्म में आइटम सांग करने के लिए सामंथा ने 5 करोड़ रूपये की मोटी फ़ीस वसूल की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here