Nitin Gadkari: ‘वोट देना है तो दो नहीं तो मत दो…’,लोकसभा चुनाव से पहले ये क्या बोल गए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ?

0
17096
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव से पहले जनता को लुभाने के लिए कई बड़े वादे और दावे किए जा रहे हैं. इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों की ओर से बयानबाजियों का दौर भी लगातार जारी है. चुनाव से पहले केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि, ‘वह इस लोकसभा चुनाव में अपने इलाके में बैनर पोस्टर नहीं लगाएंगे. किसी के लिए चाय पानी का इंतजाम भी नहीं करेंगे. उन्होंने साफ कहा कि, मैं लोगों की ईमानदारी से सेवा करूंगा लेकिन न खाऊंगा ना किसी को खाने दूंगा. बता दें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र के वाशिम जिले में सीमेंट कंक्रीट से बनी सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे थे जहां उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित किया और आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में बड़ा ऐलान किया.

फाइल फोटो

वोट देना है तो दो नहीं तो मत दो- गडकरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि, वोट देना है तो दो नहीं तो मत दो…’ केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, ‘तुमको (वोटर्स) माल पानी भी नहीं मिलेगा, लक्ष्मी (पैसे) दर्शन नहीं होंगे, देशी-विदेशी (शराब) नहीं मिलेगी…मैं पैसा खाऊंगा भी नहीं और खाने भी नहीं दूंगा लेकिन तुम्हारी सेवा ईमानदारी से करूंगा यह विश्वास करिए…’

फाइल फोटो

2024 के चुनावों की तैयारियां तेज

आपकों बता दें कि साल 2024 के चुनावों के लिए लगातार तैयारियां की जा रही हैं. कभी कोई बड़ा नेता किसी राज्य का दौरा कर बड़ी घोषणाएं कर देता है तो कभी राजनीतिक पार्टियों में तकरार देखने को मिलती है. हालांकि, जनता पिछले 5 सालों का हिसाब किताब करके ही आगे सरकार बनाने की तैयारी में है. बताते चलें कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सभी दलों की ओर से तैयारियां की जा रही है, देखने वाली बात होगी कि आखिर लोकसभा चुनाव के परिणाम में कौन-सी पार्टी सत्ता पर काबिज होती है.