PM on Congress: शहजादे ने अंबानी-अडानी से कितना माल लिया? प्रधानमंत्री का राहुल गांधी को चैलेंज

0
4888

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैक टू बैक कई चुनावी कार्यक्रमों को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को उन्होंने तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी से सवाल पूछे. पीएम मोदी ने पूरे चुनाव प्रचार के दौरान बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और गौतम अडानी का नाम लेने से परहेज करने पर सवाल उठाया है. उन्होंने चुनौती देते हुए पूछा कि, ‘शहजादे बताएं कि आखिर अंबानी और अडानी से कितना माल उड़ाया है? कांग्रेस का इन लोगों से कैसा सौदा हुआ है जो आपने रातों-रात इन्हें गाली देना बंद कर दिया है…’ बता दें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस से और भी कई तीखे सवाल पूछे.

कांग्रेस पर निशाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कहा कि, ‘पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शहजादे दिन रात एक ही माला जपते थे लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है इन्होंने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया है. ऐसा क्यों ? मैं कांग्रेस से शहजादे से पूछना चाहता हूं कि, अदानी और अंबानी से कितना मालउ ठाया है?…’

“BJP राष्ट्र प्रथम के सिद्धांत पर चलती है”
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने आगे कहा कि, ‘भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय प्रथम के सिद्धांत पर चलती है लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस और बीआरएस पूरी तरह से परिवार द्वारा, परिवार के लिए है. ये दोनों ही पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. तेलंगाना और हमारा पूरा देश संभावनाओं से भरा हुआ है लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने पूरे शासनकाल में हमारे लोगों की क्षमता को बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने आगे भी कई और मुद्दों को लेकर कांग्रेस को घेरा है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here