इस बात में कोई शक नहीं हैं कि लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड की फ़िल्में भोजपुरी की फ़िल्मों से बहुत ज़्यादा आगे है, लेकिन फिर भी हमारे देश में भोजपुरी फ़िल्में देखने वालों की बिलकुल भी कमी नहीं हैं. आए दिन भोजपुरी फ़िल्मों की लोकप्रियता में बहुत तेज़ी से इज़ाफ़ा हो रहा है और बॉलीवुड फ़िल्मों की तरह भोजपुरी फ़िल्मों को भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. आलम तो ये है कि भोजपुरी फ़िल्मों के गाने और भोजपुरी म्यूज़िक एलबम पहले के मुक़ाबले अब सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल होती है. अगर यूटूब की बात की जाए तो आपको यूटूब पर ऐसे बहुत से भोजपुरी गाने देखने को मिलेंगे जिन्होंने व्यूज के मामले में हिंदी गानों के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए है. वही बात की बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के देश के अलावा विदेशों में भी लाखों चाहने वाले हैं. बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ जहां दुनियाभर में अपने हुस्न के जलवे बिखेरकर लाखों-करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं वहीं भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियाँ भी ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. आज हम आपको भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हॉटनेस के मामले में देती है बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर.

3. आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. आम्रपाली दुबे को अकसर अपने डांस और फ़िल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हुए देखा गया है. फ़िल्मों में आम्रपाली दुबे की एक्टिंग और उनके लटके झटके देखकर लाखों दिलों की धड़कन रुक जाती है. देश और विदेश में आम्रपाली दुबे के लाखों चाहने वाले हैं. आम्रपाली दुबे ने साल 2010 में अभिनय की शुरुआत की थी. इसके अलावा आम्रपाली दुबे ने ”रहना है तेरी पलकों की छांव’’ सीरियल में भी मुख्य किरदार निभाया था और उनकी एक्टिंग को लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. इसके बाद ही साल 2014 में आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा का रुख़ कर लिया था और कुछ ही समय में उन्होंने खुद को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल कर लिया वहीं बात की जार आम्रपाली दुबे की खूबसूरती की तो आम्रपाली दुबे खूबसूरती के मामले में हॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है. आम्रपाली दुबे बला की खूबसूरत है.

Also Read -   दुनिया भर में पॉपुलर हैं भोजपुरी के ये 4 सुपरस्टार, पहले नंबर वाला तो राजनीति में भी गाड़ रहा है झंडे

Source: ABP News

2. रानी चटर्जी

रानी चटर्जी को बॉलीवुड की हॉट और सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों की लिस्ट में रखा गया है. रानी चटर्जी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. रानी चटर्जी ने भोजपुरी की बहुत सी फ़िल्मों में शानदार अभिनय कर लोगों का खूब मनोरंजन किया है. रानी चटर्जी ने अपने एक्टिंग के दम पर भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जो मुक़ाम हासिल किया है वो हासिल करना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. वहीं बात की जाए रानी चटर्जी की खूबसूरती की तो रानी ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी बहुत आगे हैं. वो बला की खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती के दीवानों की कमी नहीं हैं.

Source: Bhojpuri Star World

1. मोनालिसा

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री मोनलिसा की गिनती दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती है. मोनलिसा ने भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जो कामयाबी हासिल की है वो हासिल करना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. मोनलिसा की एक्टिंग के लोग इस कदर दीवाने है कि उनकी फ़िल्में देखने के लिए बेसब्री से इंताजर करते हैं. भोजपुरी फ़िल्मों में अभिनय का लौहा मनवाने के बाद अब मोनलिसा बॉलीवुड की फ़िल्मों और टीवी सीरियल में भी अपने अभिनय का जादू चला रही है. मोनालिसा ने छोटे पर्दें के बहुत सारे शो में काम किया है और उनके अभिनय को लोगों ने खूब सराहा भी हैं.

Source: Zee News

एक्टिंग के साथ-साथ मोनालिसा ख़ूबसूरती के मामले में भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है. मोनालिसा को भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी रखा गया है.