Rajasthan Assembly Election 2023: ‘हिंदू का मतलब सबका साथ सबका विश्वास…’ राजस्थान में मतदान से पहले बोले असम सीएम

0
5996

मिजोरम, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के बाद अब राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. इसको लेकर राजनीतिक पार्टियों का घमासान जारी है. वहीं, चुनाव प्रचार के लिए बड़े-बड़े नेता भी मंच से जनता को संबोधित करते हुए एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. बता दें कि इसी कड़ी में असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा चुनाव प्रचार करने पहुंचे और उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

फाइल फोटो

“हिंदू का मतलब सबका साथ सबका विश्वास”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि, ‘मैं खुलकर हिंदू पॉलिटिक्स करता हूं, इसमें दिक्कत क्या है. इस देश में हिंदू का मतलब है सबका साथ सबका विश्वास. हिंदू भारतीय हैं तो हिंदू की राजनीति करने में क्या दिक्कत है. कांग्रेस को बताओ कि हम हिंदू हैं और हिंदू ही रहेंगे…’

फाइल फोटो

“राजस्थान को वैज्ञानिक तरीके से लूटा गया”
आपको बता दें कि उन्होंने राजस्थान को लेकर कहा कि, ‘पूरे राजस्थान को वैज्ञानिक तरीके से लूटा गया है. अगर हम अर्थव्यवस्था और भूगोल में राजस्थान और असम की तुलना करें तो असम में बीजेपी की सरकार है. हम लोगों को 97 से 98 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल देते हैं, हरियाणा में 94 से 95 रुपये पेट्रोल देते हैं. वहीं, राजस्थान में 108-110 रुपये है. बताते चलें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है, ऐसे में देखना होगा कि आखिर कौन-सी पार्टी प्रदेश में अपनी सरकार बनाती है.