PM Modi On Nitish Kumar: ‘उन्हें कोई शर्म नहीं, दुनिया में करवा रहे बेजज्ती…’, बिना नाम लिए सीएम नीतीश कुमार पर पीएम का प्रहार

0
10679
फाइल फोटो

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. एमपी में 17 नवंबर को चुनाव होने हैं और इसी को लेकर बड़े स्तर पर चुनाव प्रचार चल रहा है. इसी कड़ी में पीएम मोदी ने गुना में एक रैली की और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महिलाओं पर दिए गए बयान को भद्दा बताया. उन्होंने कहा कि, ‘घमंडियां गठबंधन के बहुत बड़े नेता जो इनका झंडा लेकर घूम रहे हैं, उन्होंने विधानसभा में माता-बहनों की उपस्थिति में ऐसी भद्दी भाषा में बातें की जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है.’ बता दें कि पीएम मोदी ने आगे कहा कि उन्हें कोई शर्म नहीं, कितना नीचे गिरेंगे, दुनिया में देश का अपमान कर रहे हैं.

‘इंडिया’ अलायंस के नेता कुछ नहीं बोल रहें”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, “‘इंडिया’ अलायंस का एक भी नेता माता-बहनों के भयंकर अपमान के खिलाफ एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ, ऐसा दृष्टिकोण रखने वाले आपका भला कर सकते हैं क्या? उन्होंने महिलाओं से पूछा वह आपकी इज्जत बचा सकते हैं? आपका सम्मान या गौरव कर सकते हैं क्या? दुर्भाग्य आया है देश का, मेरी माताएं-बहने मैं आपके सम्मान के लिए जो बन पड़ेगा उससे कभी पीछे नहीं हटूंगा…”

फाइल फोटो

सीएम नीतीश कुमार का अमर्यादित बयान
आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री ने एक बहुत ही अमर्यादित बयान दिया. सीएम नीतीश कुमार का मंगलवार को विधानसभा में महिलाओं को लेकर दिया गया बयान वायरल हो रहा है. उन्होंने बिहार विधानसभा में जातीय गणना पर बोलते समय शादीशुदा जोड़े के फिजिकल रिलेशन पर ऐसा अमर्यादित बयान दिया जिसे लेकर महिला विधायक भी अजीब महसूस करने लगीं. वहीं, इसको लेकर बीजेपी समेत अन्य नेताओं ने नीतीश कुमार को घेरा है. बताते चलें कि पीएम मोदी ने जहां सीएम नीतीश कुमार के इस बयान पर निशाना साधा तो वहीं उन्होंने कांग्रेस की खामियों को भी उजागर किया. बहरहाल, चुनाव तक टिका-टिप्पणी का ऐसा माहौल बना ही रहेगा, देखने वाली बात होगी कि आखिर जब मध्य प्रदेश के चुनाव का परिणाम आएगा तो वो कौन-सी पार्टी के पक्ष में होगा.