BJP की आठवीं लिस्ट में हंसराज हंस को मिला मौका, सनी देओल का कटा पत्ता…जानिए और किन्हें मिली जगह?

0
888

लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियां लगातार अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रही हैं. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ने भी अपनी आठवीं लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी की आठवीं लिस्ट में 11 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है. बता दें कि इसमें पंजाब की 6, ओडिशा की 3 और पश्चिम बंगाल की 2 सीटें शामिल हैं.

सनी देओल का पत्ता कटा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी ने पंजाब के फरीदकोट से हंसराज हंस पर भरोसा जताते हुए उन्हेंउम्मीदवार बनाया है. वहीं, गुरदासपुर सीट से मौजूदा सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का पत्ता काट दिया है, यहां पर सनी देओल की जगह दिनेश सिंह ‘बब्बू’ को उम्मीदवार बनाया गया है.

अन्य दलों से आए नेताओं को भी मौका
आपको बता दें कि बीजेपी ने उड़ीसा के कटक से भतृहरि महताब को टिकट दिया है. भतृहरि महताब हाल ही में बीजू जनता दल छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. वहीं, हाल ही में बीजेपी में शामिल होने वाली परनीत कौर को भी पार्टी ने टिकट दिया है. परनीत कौर को पटियाला से टिकट दिया गया है. वो पटियाला से कई बार चुनाव लड़ चुकी हैं और फिलहाल मौजूदा सांसद भी हैं. बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं, देखने वाली बात होगी कि आखिर इस चुनाव में सत्ता की कुर्सी किस पार्टी को हासिल होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here