Amit Shah Rally: सरकार का फेवर और विपक्षियों पर वार, अमित शाह ने संबोधन के दौरान बताया आगे किसकी बनेगी सरकार?

0
2643
फाइल फोटो

मिशन ‘2024’ को लेकर सत्ताधारी पार्टी के अलावा विपक्षी पार्टियां भी तैयारियां में जुटी हैं. देश में ताबड़तोड़ रैली का दौर भी जारी है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान के उदयपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के 9 साल के कार्यकाल की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल गौरव और विकास के साल रहे हैं. बता दें कि गांधी ग्राउंड में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि, मोदी जी ने देश को सुरक्षित किया है, आतंकवाद का खात्मा किया है. इतना ही नहीं उन्होंने आदिवासी समाज को लेकर भी बातें कहीं.

शाह का विपक्षियों पर निशाना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, ‘अभी विपक्ष के सभी नेता पटना मं  एकत्रित हुए. 21 पार्टी के लोग थे. 21 लाख के घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाले लोग इकट्ठे हुए थे. 21 पार्टियां इकट्ठा होकर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने निकली है. राहुल बाबा अगर प्रधानमंत्री बनते हैं तो यह घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार भारत की नियति बन जाएंगे. मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो यह भ्रष्टाचार करने वाले जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे. उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत को कोई इस सभा का वीडियो दिखा दे तो उनको मालूम पड़ जाएगा कि उनकी सरकार का जाने का समय हो गया है.’

फाइल फोटो

शाह ने गिनाए केंद्र के काम

आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने पिछले 9 साल के पूरे कामों को गिनवाते हुए कहा कि, ‘मोदी जी के नेतृत्व में इन 9 सालों के दौरान करोड़ों किसानों को 6 हजार रुपए प्रति वर्ष मिले हैं. जल जीवन मिशन के तहत हर गरीब के घर नल से जल पहुंचाने का काम मोदी जी ने शुरु किया है. मुफ्त अनाज देने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर रही है. कांग्रेस सरकार के दौरान केवल 90 एकलव्य विद्यालय थे लेकिन मोदी सरकार में अब तक 500 से ज्यादा एकलव्य विद्यालय बनाए जा चुके हैं.’ बताते चलें कि इन दिनों आगामी साल 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजियों का दौर चल रहा है साथ ही रैलियों के जरिए नेता जनता को लुभाने की कोशिश में हैं, देखने वाली बात होगी कि इन सभी चीजों का आगामी चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.