फर्स्ट क्लास छोड़ आम लोगों के बीच सफर करते दिखे विक्की-कैटरीना,लोगों को भा गयी कपल की सादगी

0
2425

फिल्मों के अलावा बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियां उनके द्वारा जी जाने वाली लग्जरी लाइफ को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अपने पसंदीदा सितारे की लग्जरी लाइफ को उनके फैंस हर समय जानने की कोशिश में लगे रहते हैं, लेकिन क्या आपको आपके पसंदीदा सितारे अपने लग्जरी सफर को छोड़कर आम लोगों की तरह कभी सफर करते हुए दिखाई दिये हैं. जी हाँ हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को एक फ्लाइट में आम लोगों के साथ सफर करते हुए देखा गया हैं. इन दोनों सितारों का फ्लाइट में आम लोगों के साथ सफर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम के एक फैन क्लब gorgeous_katrina ने कैटरीना और विक्की कौशल का ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ को एक फ्लाइट की इकनोमिक क्लास में सफर करते हुए देखा जा रहा हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वीडियो में कैटरीना को काले कलर की हुडी और सन ग्लासेस में देखा जा सकता है. इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने मैचिंग कैप और मास्क भी लगाया हुआ है. वहीँ कैटरीना कैफ के साथ उनके पति विक्की भी दिखाई दे रहे हैं.

बात करें विक्की कौशल की तो इन दिनों अभिनेता विक्की कौशल अपनी वेब फिल्म ”गोविंदा नाम मेरा” को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में विक्की के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही है. लोगों को विक्की की ये फिल्म बहुत पसंद आ रही हैं. वहीँ बात की जाए कैटरीना कैफ की तो कैटरीना कैफ हॉरर कॉमेडी फिल्म ”भूत” में दिखाई दी थी. इस फिल्म में कैटरीना के आलावा अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में थे